उप्र में छाए बादल, बूंदाबांदी के आसार

  • उप्र में छाए बादल, बूंदाबांदी के आसार
You Are HereNational
Friday, January 24, 2014-2:36 PM

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ  और सूबे के अन्य हिस्सों में आंशिक तौर पर बादल छाए हुए हैं। सर्द हवा चलने से ठंड में वृद्धि हुई है। मौसम विभाग के अनुसार अगले 48 घंटों में कुछ इलाकों में बूंदाबांदी होने के भी आसार हैं। उप्र मौसम विभाग के अधिकारियों के मुताबिक राजस्थान में कम दबाव का क्षेत्र बनने की वजह से राज्य के कुछ इलाकों में भी मौसम में उतार-चढ़ाव देखा जा रहा है। मौसम का यह रुख अगले दो तीन दिनों तक जारी रहने की संभावना है। इसके बाद मौसम पूरी तरह से साफ  होने का अनुमान है।

मौसम विभाग के अनुसार शुक्रवार को राजधानी का न्यूनतम तापमान 5$ 4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जबकि अधिकतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने का अनुमान व्यक्त किया गया है। राजधानी के अलावा इलाहाबाद का न्यूनतम तापमान छह डिग्री, वाराणसी का 5.6 डिग्री, कानपुर का लगभग सात डिग्री, कुशीनगर का 6.5 डिग्री और देवरिया का 5.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

इस बीच गुरुवार को राजधानी सहित कई इलाकों में बूंदाबांदी हुई रहा। बारिश और सर्द हवाओं की वजह से ठंड में वृद्धि दर्ज की गई थी। अधिकांश जिलों में प्रशासन की ओर से जगह-जगह अलाव की व्यवस्था की गई है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You