'जिया खान एक कमजोर इंसान थी, मेरे बेटे पर दोष मत लगाओ'

  • 'जिया खान एक कमजोर इंसान थी, मेरे बेटे पर दोष मत लगाओ'
You Are HereNational
Friday, January 24, 2014-4:04 PM

मुंबई: सूरज पंचौली की मां जरीना वहाब अपने बेटे का पक्ष लेते हुए अभिनेत्री जिया खान को एक कमजोर इंसान बताया है। जरीना वहाब का कहना है कि, "वो (जिया) कोई 10-12 साल की बच्ची नहीं थी कि किसी के कहने पर आत्महत्या कर लेती। वह एक कमजोर इंसान थी, आप उस के लिए मेरे मासूम बेटे को दोष नहीं दे सकते। मेरा बेटा तो उस दिन (सुसाइड) जिया को मिला भी नहीं था।

वहीं दूसरी तरफ जिया की मां ने कहा कि वह इस मामले की सीबीआई या विशेष जांच दल से फिर से जांच कराने के लिए मुंबई उच्च न्यायालय जाएंगी। जिया की मां रबिया खान ने अमेरिकी अधिकारियों से भी सम्पर्क किया है और अपनी बेटी के अमेरिकी नागरिक होने के मद्देनजर फेडेरल ब्यूरो आफ इंवेस्टिगेशन (एफबीआई) से सहयोग देने का आग्रह किया है।

गौरतलब है कि जिया पिछले साल तीन जून को अपने जूहू निवास पर मृत पाई गई थी। ब्रिटिश पासपोर्टधारी रबिया ने जिया की मौत के हत्या होने का संदेह व्यक्त किया। जिया की मां रबिया खान ने कहा कि उन्होंने जो सामग्री उपलब्ध कराई थी, पुलिस ने उनपर विचार नहीं किया जबकि उच्च न्यायालय ने इस बाबत विशिष्ट  निर्देश दिए थे।

पिछले हफ्ते, पुलिस ने अंधेरी की एक अदालत में 447 पन्नों का एक आरोपपत्र दाखिल किया जिसमें जांच के दौरान जमा सबूतों के आधार पर पंचोली पर जिया को खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप लगा। जांच के दौरान मिले सबूतों में ऐसा संकेत नहीं मिला कि जिया का कत्ल किया गया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You