फिर पेश नहीं हुए सोमनाथ भारती, पतंग उड़ाने में रहे व्यस्त

  • फिर पेश नहीं हुए सोमनाथ भारती, पतंग उड़ाने में रहे व्यस्त
You Are HereNational
Saturday, January 25, 2014-12:04 AM

नई दिल्ली: दिल्ली महिला आयोग :डीसीडब्ल्यू: में आज काफी नाटकीय घटना देखने को मिली क्योंकि विवादास्पद कानून मंत्री सोमनाथ भारती कथित तौर पर मादक द्रव्य और वेश्यावृति गिरोह पर छापेमारी से जुड़े मामले में आज इसके समक्ष उपस्थित नहीं हो सके। इसके बजाय वह पतंगबाजी के एक कार्यक्रम में शामिल हुए।

भारती के वकील और आयोग की अध्यक्ष बरखा सिंह :पूर्व कांग्रेस विधायक: के बीच तीखी बहस हो गई क्योंकि बरखा ने उन्हें मंत्री का जवाब पेश करने की इजाजत नहीं दी। आम आदमी पार्टी ने एक बयान में दिल्ली महिला आयोग का इसके अध्यक्ष द्वारा राजनीतिकरण किए जाने की तीखी आलोचना की है। बरखा ने अपने साथ एक वकील के बदतमीजी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने उपराज्यपाल को एक पत्र लिखकर कई अफ्रीकी महिलाओं से कथित दुव्र्यव्यवहार करने को लेकर भारती के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज करने की सिफारिश की है।

गौरतलब है कि दक्षिण दिल्ली में पिछले हफ्ते कथित नशीले पदार्थों की तस्करी एवं वेश्यावृत्ति गिरोह पर छापेमारी के बहाने अफ्रीकी महिलाओं से कथित दुर्व्यवहार के मामले में उन्होंने आप कार्यकर्ताओं का नेतृत्व किया था जिसके बाद डीसीडब्ल्यू ने उन्हें समन भेजा था। कानून मंत्री से आयोग के समक्ष आज दोपहर उपस्थित होकर अपने खिलाफ लगे आरोपों का जवाब देने को कहा गया था लेकिन उन्होंने अपने वकील को भेज दिया जिन्होंने कहा कि ‘कुछ जरूरी कार्यों’ के कारण वह नहीं आ सके।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You