सुनंदा की हथेली पर मिले दांतों के निशान

  • सुनंदा की हथेली पर मिले दांतों के निशान
You Are HereNational
Saturday, January 25, 2014-12:54 AM

नई दिल्ली : केंद्रीय मंत्री शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की रहस्मय परिस्थिति में हुई मौत के मामले में एक नया खुलासा हुआ है। जांच में पता चला है कि सुनंदा की बांई हथेली पर दांतों के निशान मिले हैं। जिसने इस मामले को और संदिग्ध बना दिया है।

दांत के निशान काफी गहरे हैं। वहीं जांच कर रही दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा सुनंदा के शरीर पर चोट की वजह का पता लगाने के लिए आधुनिक फोरेंसिक जांच कराने जा रही है। जांच अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सुनंदा के शरीर पर एक दर्जन से अधिक चोट के निशान होने की बात की गई है।

बांई हथेली पर दांत से काटे जाने का निशान भी था।  पुलिस सूत्रों की मानें तो जांच के दौरान शरीर के अलग-अलग हिस्सों पर करीब 12 से 15 निशान पाएं गए हैं। इसमें हथेली पर काटे गए निशान काफी गहरे हैं। जो इस बात की और इशारा करते हैं कि सुनंदा के साथ कहीं मारपीट तो नहीं की गई।

हालांकि यह अभी पता नहीं चल सका है कि यह निशान ताजे हैं या पुराने इसलिए अपराध शाखा ने  सुनंंदा के शरीर के उन स्थानों की त्वचा के नमूने सुरक्षित रखे हैं जहां चोट के निशान थे तथा चोट के कारण का पता लगाने के लिए आधुनिक फोरेंसिक जांच कराने जा रही है।

17 जनवरी को दक्षिणी दिल्ली के लीला होटल में सुनंदा संदिग्ध हालात में मृत पाई गई थीं। मौत से पहले ट्विटर पर सुनंदा और पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार के बीच तकरार हुई थी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You