एलपीजी गैस की कालाबाजारी: डिलरों पर कसा क्राईम ब्रांच ने शिकंजा

  • एलपीजी गैस की कालाबाजारी: डिलरों पर कसा क्राईम ब्रांच ने शिकंजा
You Are HereNational
Saturday, January 25, 2014-12:11 PM

जम्मू: सबसिडी एलपीजी गैस सिलैंडर की किल्लत व कालाबाजारी के संदर्भ में मिल रही शिकायतों के आधार पर क्राईम ब्रांच जम्मू ने शहर में स्थित चार गैस डिलरों के यहां दबिश देकर स्टाक की जांच करने के साथ साथ डिप्पुओं का रिकार्ड खंगाला। अधिकारिक रूप से मिली जानकारी के अनुसार क्राईम ब्रांच की टीमों ने पंजतिर्थि में स्थित शिवांगी गैस व चिनाब गैस व अम्बफला में स्थित जम्मू व चिनाब गैस डिप्पुओं के कार्यालयों में छापेमारी की।

अघिकारियों ने बताया कि एसएसपी शक्ति पाठक के दिशानिर्देश पर तीन डीएसपी व आठ इंस्पैक्टरों की टीम ने यह कार्रवाई की। क्राईम ब्रांच को पिछले कुछ समय से शिकायत मिल रही थी कि उक्त गैस एजैंसियों में फर्जी उपभोक्ताओं की सूची बना कर गैस सिलैंडर की कालाबाजारी की जा रही है। शिकायत के आधार पर क्राईम ब्रांच ने इस संदर्भ में एफआईआर न. 1/2014  दर्ज की है।

शहर में गैस की कालाबाजारी के इस खुलासे के बाद यह सपष्ट होता है कि इस गौरखधंधे को चला रहे एलपीजी डीलर व स्पलायर सीएपीडी विभाग के कुछ अधिकारियों की मिली भक्त से इस गौरखधंधे को जारी रखे हुए हैं। क्राईम ब्रांच ने मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You