गणतंत्र दिवस पर मेघालय में कड़ी सुरक्षा

  • गणतंत्र दिवस पर मेघालय में कड़ी सुरक्षा
You Are HereNational
Saturday, January 25, 2014-12:27 PM

शिलांग: मेघालय में 11 उग्रवादी संगठनों द्वारा गणतंत्र दिवस समारोह के बहिष्कार के मद्देनजर समूचे राज्य में सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि राज्य में गणतंत्र दिवस की शांतिपूर्वक आयोजन सुनिश्चित करने के लिये सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। इसके साथ ही भारत..बंगलादेश सीमा से लगे इलाकों में भी सीमा सुरक्षा बल(बीएसफ) के जवान विशेष सतर्कता बरत रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि मेघालय में सक्रिय हिन्नीवत्रेप नेशनल लिबरेशन कौंसिल (एचएनएससी) सहित 11 उग्रवादी संगठनों ने संयुक्त रूप से गणतंत्र दिवस समारोह के बहिष्कार की घोषणा की है। इन संगठनों ने 26 जनवरी को तडके एक बजे से शाम पांच बजे तक हडताल का भी आह्वान किया है।
 
इस बीच मुख्यमंत्री मुकुल संगमा ने राज्य की जनता से उग्रवादी संगठनों की चेतावनी को दरकिनार करने की अपील की है। उन्होंने कहा हमने पहले भी देखा है कि  ऐसी धमकियों से बेपरवाह राज्य की जनता गणतंत्र दिवस समारोह में शिकरत करती रही है।हम दुनिया को यह दिखाने में सक्षम है कि हमारे भीतर की उत्साह की कमी नहीं है और हम अपने राष्ट्रीय कार्यक्रम में शामिल होने के लिये किसी धमकी से नहीं डरते।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You