विद्यालय के शिलान्यास कार्यक्रम में चली गोली

  • विद्यालय के शिलान्यास कार्यक्रम में चली गोली
You Are HereNational
Saturday, January 25, 2014-3:12 PM

भिंड: मध्यप्रदेश के भिंड जिले के गोहद विकासखंड के आलौरी गांव में एक विद्यालय के शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान प्रदेश के सामान्य प्रशासन राज्यमंत्री लालसिंह आर्य की मौजूदगी में दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। इसके चलते उन्हें शिलान्यास किए बिना ही लौटना पड़ा। सूत्रों के अनुसार आर्य कार्यक्रम स्थल से लौट रहे थे उसी समय किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा हवाई फायर कर दिया गया।

गोली की आवाज सुनते ही आर्य के सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें सुरक्षित वाहन में बैठाया और वहां से ग्वालियर के लिए रवाना कर दिया। पुलिस ने गोली चालन की घटना को लेकर प्रकरण दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। गोहद के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस अमरनाथ वर्मा ने आज बताया कि राज्यमंत्री लालसिंह आर्य को कल देर शाम गोहद क्षेत्र के ग्राम आलौरी में विद्यालय भवन का शिलान्यास करने पहुंचे थे।

तभी वहां विद्यायल के लिए जमीन दान करने वाले ग्राम पंचायत आलौरी के पूर्व सरपंच रुपसिंह मावई शिलान्यास पट्टी में नाम को लेकर मंत्री जी को शिलान्यास करने से रोका तो वर्तमान सरपंच महेश सिंह गुर्जर से उनका विवाद शुरु हो गया। विवाद गहराते ही मंत्री शिलान्यास किए बिना वापस लौट गए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You