आप के नेता आंदोलनकारी: अब्बास नकवी

  • आप के नेता आंदोलनकारी: अब्बास नकवी
You Are HereNational
Saturday, January 25, 2014-4:02 PM

नई दिल्ली : भाजपा ने दिल्ली के कानून मंत्री सोमनाथ भारती के मीडिया के बारे में दिये गये बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा है कि आम आदमी पार्टी (आप) और उसके नेताओं को राजनीति में शालीनता तथा पार्टी में अनुशासन का पालन करना चाहिए।  विदेशी महिलाओं के साथ कथित दुव्र्यवहार  के आरोपों का सामना कर रहे भारती से आज एक महिला पत्रकार ने सवाल पूछा कि क्या वह नैतिक आधार पर अपने पद से इस्तीफा देंगे1

सवाल  का जवाब देने के बजाय भारती ने उससे  ही पूछ लिया कि इसके लिए मोदी ने उन्हें कितने पैसे दिये हैं। भाजपा उपाध्यक्ष मुख्तार अब्बास नकवी ने इस पर प्रतिक्रिया करते हुए कहा.. आप पार्टी को अनुशासन और शालीनता बनाये रखनी चाहिए। उसके नेता अभी भी आंदोलनकारियों की तरह व्यवहार कर रहे हैं। वे जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं और बिना सोचे समझे आरोप लगा रहे हैं वह सही नहीं है। 

भाजपा नेता ने कहा कि आप पार्टी के नेताओं को यह समझना चाहिए कि वे सत्ता में आने के बाद इस तरह का व्यवहार नहीं कर सकते1 अब तक मीडिया उनका प्रचार कर रहा था और उनकी प्रशंसा कर रहा था तो क्या इसके लिए उन्होंने मीडिया को पैसे दिये थे।  विदेशी युवतियों के साथ दुव्र्यवहार के कथित मामले में चौतरफा आलोचना के बाद  भारती पर इस्तीफे का दबाव बनाये जाने के बीच महिला पत्रकार ने उनसे यह सवाल पूछा था जिस पर उन्होंने मीडिया पर पैसे लेने का आरोप जड दिया।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You