सोमनाथ मीडिया पर पहले भडके बाद में मांगी माफी

You Are HereNational
Saturday, January 25, 2014-5:32 PM

नई दिल्ली: दिल्ली के खिडकी एक्सटेंशन इलाके में आधी रात को छापे मारने को लेकर विवादों में घिरे दिल्ली के कानून मंत्री सोमनाथ भारती आज मीडिया पर बरस पडे लेकिन उस पर बवाल उठ खडा होने पर उन्होंने माफी मांग ली।  अपने बयानों को लेकर चौतरफा आलोचना का सामना कर रहे भारती आज मीडिया पर अपना आपा खो बैठे और उस पर आरोप लगाया कि उसे भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी से पैसे मिलते हैं।

दिल्ली महिला आयोग और  भारती के वकीलों के बीच कल हुई कहासुनी को लेकर प्रतिक्रिया पूछे जाने पर भारती संवाददाता पर बरस पडे और कहा.. आपको मोदी से कितने पैसे मिले  हैं।  बाद में उन्होंने इस मामले में सफाई दी। उन्होंने कहा कि उनके बयान का गलत मतलब निकाला गया है. फिर भी अगर किसी को दुख पहुंचा है. तो वह माफी मांगते हैं।  उनके बयान पर राजनीतिक दलों की कडी प्रतिक्रिया हुई है।

भारतीय जनता पार्टी के नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा.. ये अनगाइडेड मिसाइल है. अब मीडिया पर आरोप लगा रहे हैं कि मोदी जी ने पैसे दिए हैं. तो क्या अब तक जो मीडिया दिखा रही थी. उसके लिए वह मीडिया को पैसे दे रहे थे.  वहीं दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष विजय गोयल ने कहा कि आप के नेता बौखला गए हैं।  कांग्रेस नेता रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि यह बहुत अपरिपक्व बयान है और यह जनतंत्र के लिए शुभ लक्षण नहीं है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You