'सही कहते हैं मोदी, मुलायम यूपी को गुजरात नहीं बना सकते'

  • 'सही कहते हैं मोदी, मुलायम यूपी को गुजरात नहीं बना सकते'
You Are HereNational
Sunday, January 26, 2014-12:04 AM

मेरठः अमर सिंह ने आज यहां भाजपा के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेन्द्र मोदी के उस बयान का समर्थन किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि यूपी को गुजरात बनाने की हैसियत मुलायम सिंह में नही है। अमर सिंह ने कहा कि इसके लिए उद्योग चाहिए, उसके लिए रोजगार चाहिए। इस बात में दम है। अमर सिंह ने कहा कि सबसे पहले मुलायम सिंह उत्तर प्रदेश को बिजली, सड़क पानी के साथ-साथ भयमुक्त शासन दें दें। इसके बाद उत्तर प्रदेश के विकास की बात करें।

अमर सिंह शनिवार को यहां उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी की मां की तेहरवीं में शामिल होने के लिए आए थे। उन्होंने कहा कि काबीना स्तर का पद देकर या राज्यमंत्रियों को काबीना स्तर का मंत्री बनाकर उत्तर प्रदेश का विकास नही किया जा सकता है। अमर सिंह ने कहा कि 26 मिलें जो साढ़े तीन साल के उनके कार्यकाल में उत्तर प्रदेश विकास परिषद के अध्यक्ष की हैसियत से लगवाई थी वह बंद हैं और उन मिलों में गन्ना किसानों का बकाया आज भी बाकी है।

अमर सिंह ने एक सवाल के जवाब में कहा कि उत्तर प्रदेश में सत्ता के बाद कट्टा और हत्या की राजनीति है और यहां पर लोग भूख और दर्द में जी रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब तो मुलायम सिंह का पूरा परिवार सत्ता में हैं। बड़ी सशक्त टीम है। यह टीम अगर यह चाहे तो जुट के तो उत्तर प्रदेश में उनकी उज्ज्वल कृति लहराने में कोई कोर कसर नही रहनी चाहिए। अगले चुनावों के मद्देनजर अपनी रणनीति के सवाल को टालते हुए अमर सिंह ने कहा कि रणनीतियां पत्रकारों के माध्यम से नही रणभूमि में बनती है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You