'आप ने मुझे नहीं दी पार्टी से निकाले जाने की सूचना'

  • 'आप ने मुझे नहीं दी पार्टी से निकाले जाने की सूचना'
You Are HereNational
Monday, January 27, 2014-4:06 PM

नई दिल्ली: आप से बर्खास्‍त विधायक विनोद कुमार बिन्‍नी ने कहा है कि पार्टी ने उन्‍हें निकाले जाने की कोई सूचना नहीं दी है।  उन्‍होंने कहा कि वे मुद्दों के आधार पर वोट करते रहेंगे।

बिन्नी ने याद दिलाया कि केजरीवाल ने सरकार बनाने से पहले पूरी दिल्ली में जनता की राय ली थी। उन्होंने जंतर मंतर पर संवाददाताओं से कहा, ‘‘मेरे बारे में फैसला लेने के लिए केजरीवाल को जनता की राय लेनी चाहिए थी। किसी निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले उन्हें मेरे निर्वाचन क्षेत्र (लक्ष्मीनगर) में एक जनसभा करनी चाहिए थी। दिल्ली के मुख्यमंत्री बनने के बाद वह (केजरीवाल) एक तानाशाह बन गए हैं और खुद ही सभी फैसले कर रहे हैं।’’ विधायक ने कहा कि वह जनता से जुड़े मुद्दे उठाते रहेंगे, चाहे यह अनुशासनहीनता ही क्यों न हो ।
 
बिन्नी ने कहा, ‘‘उन्होंने (केजरीवाल) हाल में एक पत्र भेजा जिसमें कहा गया कि मेरे खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जा रही है ।’’ उन्होंने कहा कि यदि जनता से जुड़े मुद्दे उठाना अनुशासन का उल्लंघन है तो वह ऐसा करते रहेंगे।

उन्होंने आज साफ कहा कि वह भले ही पार्टी से बाहर कर दिए गए हों, लेकिन पार्टी को जिम्मेदारी से भागने नहीं देंगे। गौरतलब है कि बीते दिन केजरीवाल सरकार ने लक्ष्मीनगर विधायक विनोद कुमार बिन्नी को आम आदमी पार्टी से निकाल दिया गया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You