केजरीवाल ने नहीं दी बिन्नी के अनशन को तवज्जो

You Are HereNational
Monday, January 27, 2014-3:52 PM

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पार्टी से निष्कासित विधायक विनोद कुमार बिन्नी के भूख हडताल पर बैठने को कोई खास तवज्जो नहीं देते हुए आज कहा कि सरकार के समक्ष कई चुनौतियां हैं जिस पर वह खरा उतरने का प्रयास कर रही है।

बिन्नी के आप के तीन चार विधायको का समर्थन होने का दावा किए जाने के संबंध में पूछे जाने पर केजरीवाल ने कहा कि वह सरकार बचाने के लिए कोई राजनीति नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक माह में उनकी सरकार ने जितना काम किया है उतना किसी और सरकार ने नहीं किया है।

उन्होंने कहा कि सरकार के समक्ष कई चुनौतियां हैं और उसके समाधान के प्रयास किए जा रहे हैं।  दिल्ली महिलाओं के लिए अब भी सुरक्षित नहीं है। उल्लेखनीय है कि आप ने बिन्नी को कल पार्टी से निष्कासित कर दिया था। बिन्नी ने आप सरकार पर वादों को पूरा करने में विफल होने का आरोप लगाते हुए आज से जंतर मंतर पर भूख हड़ताल शुरू कर दी है।

इस बीच सरकार को समर्थन दे रहे जनता दल.यू. के विधायक शुयेब इकबाल ने कहा कि सरकार चलाने के लिए न्यूनतम साझा कार्यक्रम बनाना चाहिए। उन्होंने कहा कि केजरीवाल को कांग्रेस और उनके साथ विचार विमर्श कर दिल्ली के विकास का कार्यक्रम तैयार करना चाहिए। उन्होंने कहा कि न्यूनतम साझा कार्यक्रम के बिना सरकार चलाने में मुश्किल होगी।



 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You