मोदी की एक-एक बात का जवाब देंगे: मुलायम

  • मोदी की एक-एक बात का जवाब देंगे: मुलायम
You Are HereNational
Monday, January 27, 2014-5:25 PM

लखनऊ: मुसलमान 1987 से समाजवादी पार्टी के साथ है। 26 वर्षो का यह लम्बा साथ लगातार बना हुआ है। हम मुसलमान का पक्ष इसलिए लेते है कि उनके साथ बहुत नाइंसाफी हुई है। कांग्रेस राज में मेरठ, मलियाना, मुरादाबाद में दंगे हुए जिनमें सैकड़ों मुसलमानों की जाने गई। लेकिन मुजफ्फरनगर में दो दिन में स्थिति नियंत्रण में कर ली गई। पीड़ितों की मदद में अब तक 110 करोड़ रुपए बांटे जा चुके है।

उन्हें जमीन, नौकरी दी गई। मदद में कोई भेदभाव नहीं हुआ और अगर ड्यादा मदद की जरूरत होगी तो वह भी देगें। यह बात समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने पार्टी के राज्य मुख्यालय में गणतंत्र दिवस पर आयोजित समारोह में कही। उन्होंने कहा आजाद भारत में पहली बार समाजवादी सरकार ने पीड़ितों की तत्काल ऐसी मदद की। भाजपा, बसपा और लोकदल के लोग जनता को बरगलाने में लगे हैं।

लेकिन मुजफ्फरनगर के पीड़ितो ने आकर सरकार की मदद के लिए धन्यवाद दिया है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के दावेदार नरेन्द्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि वे उनकी एक-एक बात का जवाब देंगें। यादव ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी सरकार ने अखिलेश यादव के नेतृत्व में पांच साल के अधिकांश चुनावी वायदे दो वर्ष के अंदर ही पूरे कर दिए हैं।

जनहित की इतनी योजनाएं किसी दूसरे सूबे में नहीं चल रही है। उन्होने कहा उत्तर प्रदेश में बिजली संकट भाजपा-बसपा की देन है। इनके समय एक यूनिट बिजली नहीं पैदा हुई। उन्होने कार्यकर्ताओं से कहा कि पाार्टी के लिए लोकसभा के चुनाव चुनौती है। इस मौके पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी गणतंत्र दिवस की बधाई दी और स्वतंत्रता सेनानियों को श्रद्धांजलि दी।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You