अगले साल अमेठी चौक पर मनेगा गणतंत्र दिवस : विश्वास

  • अगले साल अमेठी चौक पर मनेगा गणतंत्र दिवस : विश्वास
You Are HereNational
Tuesday, January 28, 2014-10:42 AM

अमेठी: आम आदमी पार्टी (आप) के नेता डॉ. कुमार विश्वास ने कहा कि अगर 2014 के लोकसभा चुनाव में पार्टी को जीत हासिल होती है तो अगले वर्ष गणतंत्र दिवस पर अमेठी चौक पर भव्य कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। कुमार विश्वास गणतंत्र दिवस पर दिनभर अमेठी क्षेत्र के दौरे पर रहे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में शिक्षा व्यवस्था की बदहाली, बेरोजगारी और खराब सड़कें प्रमुख समस्याएं हैं।

टीकरी पहुंचे कुमार विश्वास ने एक स्कूल में ध्वजारोहण के बाद कहा कि असली गणतंत्र का मतलब जनता के हाथों में सर्वशक्ति होना है। लेकिन पिछले 60 वर्षों के दौरान स्थापित राजनीतिक दलों ने केवल जनता को छलने और भ्रष्टाचार करने में अपना ध्यान लगाया। डॉ. विश्वास इसके बाद शिव दुलारी डिग्री कॉलेज पहुंचे। उन्होंने कहा कि उनका मकसद केवल लोकसभा चुनाव जीतना नहीं, बल्कि अमेठी में पिछले 60 वर्षों से चल रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ लडऩा है।

नैनहा के सर्वोदय बाल विधा निकेतन पहुंचे डॉ. विश्वास का भव्य स्वागत किया गया। इसके बाद उन्होंने रानीगंज में कार्यकर्ता सभा को संबोधित किया। आप नेता ने कहा कि एक गांव से दूसरे गांव जाने के लिए खेतों और मेड़ों से होकर जाना पड़ रहा है, क्योंकि गांवों में सड़कों का बेहद अभाव है। डॉ. विश्वास ने कहा, ‘‘जिस तरह दिल्ली में हमने जीजा जी (रॉबर्ट वाड्रा) के भ्रष्टाचार का पदार्फाश किया था, उसी तरह अमेठी में साले जी (राहुल गांधी) के भ्रष्टाचार का पदार्फाश करेंगे।’’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You