हम सरकार बचाने की राजनीति नहीं करते: केजरीवाल

  • हम सरकार बचाने की राजनीति नहीं करते: केजरीवाल
You Are HereNational
Monday, January 27, 2014-9:14 PM

नई दिल्ली : मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि हम सरकार बचाने के लिए राजनीति नहीं करते हैं। पार्टी के कार्यो की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि किसी भी सरकार ने एक महीने में इतना काम नहीं किया, जितना हमने किया है।

केजरीवाल ने कहा कि हमारे सामने बहुत सी चुनौतियां हैं जिनमें महिलाओं की सुरक्षा प्रमुख मुद्दा है। मैं पहले ही कह चुका हूं कि दिल्ली खासकर महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं है। मुख्यमंत्री ने यह बात सोमवार को उस समय कही, जब उनसे यह पूछा गया कि विधायक बिन्नी को आम आदमी पार्टी से निष्कासित किए जाने पर क्या सरकार पर कोई संकट आ सकता है। यह सुनकर केजरीवाल ने इतना ही कहा कि हम सरकार बचाने की राजनीति नहीं करते।

याद रहे कि सोमवार की सुबह विधायक बिन्नी ने उपराज्यपाल से मुलाकात के लिए जाने से पहले पत्रकारों को बताया था कि केजरीवाल चाहते हैं कि सरकार गिर जाए, क्योंकि वह अच्छी तरह से जानते हैं कि चुनाव से पूर्व जनता से किए गए वायदों को पूरा नहीं कर सकते हैं।

लेकिन मुझे बेशक पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है, लेकिन जनहित के मुद्दो पर मैं आप सरकार का समर्थन करता रहूंगा और हर मौके पर सरकार को उसके कर्तव्यों का बोध कराता रहूंगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You