एग्जामिनेशन ब्रांच के खिलाफ प्रदर्शन आज

  • एग्जामिनेशन ब्रांच के खिलाफ प्रदर्शन आज
You Are HereNational
Monday, January 27, 2014-11:19 PM
नई दिल्ली : दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) द्वारा परीक्षा परिणाम घोषित करने में इस बार घोर लापरवाही की गई है। डीयू की लापरवाही को नवोदय टाईम्स ने पहले ही उजागर किया था,कि किस तरह लापरवाही हुई है और छात्रों में कितने परेशान है। 
 
अब इस मुद्दे पर मंगवार को दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ व अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद मिलकर प्रदर्शन करेंगे। 
नवोदय टाईम्स ने अपने 20 जनवरी के अंक में दिल्ली विश्वविद्यालय द्वारा परीक्षा परिणाम घोषित करने में की गई लापरवाही को प्रमुखता से उजागर किया था। 
 
साथ ही यह भी बताया था कि इस मुद्दे पर परेशान छात्रों में रोष व्याप्त है और समस्या का समाधा नहीं होने पर छात्र आंदोलन की राह पकड़ सकते है। दिल्ली विश्वविद्यालय द्वारा समेस्टर परीक्षा के परिणाम घोषित करने में किस हद तक लापरवाही की बरती गई है,इसका अंदाजा इसबात से ही लगाया जा सकता है कि अरविंदो कॉलेज का पूरा बैच ही उपस्थित से अनुपस्थित दिखाया गया है। 
इसके साथ ही मेन सब्जैक्ट के परिणाम में भी लारवाही साफ उजागर हुई है। इस मुद्दे पर परेशान छात्र एग्जामीनेशन ब्रांच के चक्कर काट काट कर परेशान हो चुके है। 
 
दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ संयुक्त सचिव राजू रावत ने भी इस मुद्दे पर ओएसडी से मिलकर शुक्रवार तक का समय विश्वविद्यालय को गलती सुधार के लिए दिया था। इसके बावजूद भी कोई सुधार नहीं हुआ। इस मुद्दे पर अब डूसू और एबीवीपी मिलकर मंगलवार को दिल्ली विश्वविद्यालय में प्रदर्शन करेंगे। 
 
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You