इंडिया अगेंस्ट करप्शन के कार्यकर्ता भी बिन्नी के साथ

  • इंडिया अगेंस्ट करप्शन के कार्यकर्ता भी बिन्नी के साथ
You Are HereNational
Tuesday, January 28, 2014-12:06 AM

नई दिल्ली : सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे और अरविंद केजरीवाल द्वारा शुरू किया गया जन लोकपाल आंदोलन आगे बढ़ाने वाले इंडिया अगेंस्ट करप्शन के कार्यकर्ता दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के खिलाफ प्रदर्शन में आप के निष्कासित लक्ष्मी नगर के विधायक विनोद कुमार बिन्नी के साथ शामिल हो गए।

आईएसी के मीडिया प्रतिनिधि सुरेंद्र सिंह ने कहा कि गत 15 जनवरी की देर रात खिड़की एक्सटैंशन में एक छापे के दौरान  युगांडा की महिलाओं से दुव्र्यवहार करने वाले कानून मंत्री सोमनाथ भारती को हटाने की बजाए केजरीवाल ने बिन्नी के खिलाफ कार्रवाई की, जो कि बहुत ही अनुचित है।

उन्होंने कहा कि आईएसी कार्यकर्ता बिन्नी का समर्थन करने के लिए आगे आए हैं क्योंकि वह जनता से जुड़े मुद्दों को उठाते रहे हैं। धरने में यहां शामिल होने के लिए आईएसी के 50 कार्यकर्ता आए हैं। सिंह ने आरोप लगाया कि आप नेताओं ने चुनाव के दौरान झूठे वादे करके दिल्ली के निवासियों को धोखा दिया है।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने बिजली और पानी को लेकर अपना वादा पूरा नहीं किया। दिल्ली के करीब 92 प्रतिशत निवासी अपने को ठगा महसूस कर रहे हैं। याद रहे कि एक समय केजरीवाल भ्रष्टाचार के खिलाफ अन्ना हजारे के नेतृत्व वाले इंडिया अगेेंस्ट करप्शन आंदोलन का हिस्सा थे। लेकिन बाद में अन्ना हजारे उस समय केजरीवाल से अलग हो गए जब उन्होंने एक राजनीतिक दल के गठन का निर्णय किया।

आप की एक अनुशासनात्मक समिति के निर्णय के बाद बिन्नी को आप से निष्कासित कर दिया गया। बिन्नी ने केजरीवाल को एक तानाशाह करार दिया है। साथ ही उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि केजरीवाल अपने चुनावी वादों से पीछे हटकर दिल्ली के लोगों को धोखा दे रही है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You