लोकतंत्र में मतदाता सबसे अहम: शत्रुघ्न सिन्हा

  • लोकतंत्र में मतदाता सबसे अहम: शत्रुघ्न सिन्हा
You Are HereNational
Tuesday, January 28, 2014-9:14 AM

पटना: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने लोकतंत्र में मतदाताओं की भूमिका को रेखांकित करते हुए आज कहा कि लोकतंत्र को जीवित रखने के लिए नए मतदाताओं का नाम मतदाता सूची में जुडऩा अतिआवश्यक है।

सिन्हा ने यहां भाजपा युवा मोर्चा द्वारा नवमतदाता पंजीकरण सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि देश में अच्छे शासन एवं प्रशासन के लिए युवाओं को आगे आना होगा। लोकतंत्र को जीवित रखने में अधिक से अधिक लोगों को मतदान करना होगा और इसमें युवाओं पर खास जिम्मेवारी है। उन्होंने कहा कि आज देश की कुल आबादी में युवाओं की संख्या आधे से अधिक है इसलिए युवाओं को अपने मताधिकार का प्रयोग बढ़-चढ़ कर करना चाहिए।

भाजपा सांसद ने युवा मतदाताओं का आह्वान करते हुए कहा कि देश को एक सशक्त और स्थाई सरकार देने के लिए पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के पक्ष में रिकॉर्ड मतदान करें। उन्होंनें नव मतदाताओं से अपना वोट देश के विकास के लिए सही दिशा में देने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि देश को तरक्की एवं युवाओं को रोजगार के अवसर भाजपा और उसके प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ही दे सकते हैं।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You