मानसिक रोगी हो गए हैं बेनी: सपा

  • मानसिक रोगी हो गए हैं बेनी: सपा
You Are HereNational
Tuesday, January 28, 2014-9:44 AM

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) ने कहा है कि केन्द्रीय इस्पात मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा लगता है मानसिक रोगी हो गए हैं और उन्हें उचित-अनुचित, सही-गलत का ज्ञान नहीं रह गया है। पार्टी प्रवक्ता और कारागार मंत्री राजेन्द्र चौधरी ने यहां जारी बयान में कहा कि कभी वर्मा मुलायम सिंह यादव को अपना गहरा दोस्त बताते हैं और फिर उनके खिलाफ अनर्गल बयानबाजी करने लगते हैं। दोस्ती में दगा यानी जिस थाली में खाएं उसी में छेद करने का उनका यह चरित्र काबिले तारीफ है।

कांग्रेस को अपना यह नया (वफादार) मुबारक हो क्योंकि उन्हें भी जल्द ऐसी राजनीति का स्वाद मिल जाएगा। चौधरी ने कहा कि कांग्रेस में नये दाखिल श्री वर्मा को दरअसल अपनी स्वामिभक्ति का हर रोज नया इम्तहान देना पड़ता है। कांग्रेस के पुराने और वरिष्ठ नेता उन्हें भाव नहीं देते हैं। समाजवादी पार्टी की खिलाफत करके वे असली कांग्रेसी बनने का ढोंग फैला रहे हैं।

जिस दल में रहके उनकी हैसियत बनी और जिस नेता ने उन्हें सम्मान देकर सम्मानीय बनाया उस पर लांछन लगाना जाहिर करता है कि यह किसी के सगे नहीं। उन्होंने कहा कि केन्द्रीय मंत्री ने लगता है कि अपनी याददाश्त भी खो दी है। वरना वह यादव और नरेन्द्र मोदी के बीच मैच फिक्स जैसी बाते नहीं बोलते। हर कोई जनता है कि समाजवादी पार्टी और यादव सांप्रदायिकता के खिलाफ लगातार संघर्षरत रहे हैं। इसके फलस्वरप ही केन्द्र में सत्ता हथियाने में राजग-भाजपा को विफलता मिली।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You