गठबंधन को लेकर कुछ दिनों में होगी तस्वीर साफ: राबड़ी

  • गठबंधन को लेकर कुछ दिनों में होगी तस्वीर साफ: राबड़ी
You Are HereNational
Tuesday, January 28, 2014-10:53 AM

पटना: बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की पत्नी राबड़ी देवी ने आज कहा कि वह राजद, कांग्रेस और लोजपा के गठबंधन के पक्ष में हैं और इन तीनों दलों के बीच गठबंधन को लेकर तस्वीर कुछ दिनों में साफ हो जाएगी। पटना के दस सकुर्लर रोड स्थित अपने आवास से अकलियत बेदारी मुहिम रथ को रवाना करते समय आज गठबंधन को लेकर पत्रकारों द्वारा पूछे गए प्रश्न पर राबड़ी ने कहा कि हमलोग राजद, कांग्रेस और लोजपा के गठबंधन के पक्ष में हैं। गठबंधन को लेकर तस्वीर कुछ दिनों में साफ हो जाएगी।

उन्होंने इन तीनों दलों के बीच कहीं कोई टकराहट नहीं होने का दावा करते हुए कहा कि कहीं कोई मतभेद नहीं है, गठबंधन को लेकर शीघ्र ही फैसला हो जायेगा। इन दलों के अकेले चुनाव लडने के बारे में पूछे जाने पर राबडी ने कहा कि सभी पूर्व में अकेले चुनाव लडे हैं। सभी जानते हैं कि अकेले चुनाव लडने से क्या होता है और साथ लडने से क्या होता है। 

लोजपा के नाराज होने और उसके जदयू के साथ जाने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि किसी के कहीं आने जाने की बात नहीं है और न ही मनाने की बात है। उन्होंने कहा कि राजद, कांग्रेस और लोजपा के बीच सीटों पर समझौते की बात है और वह हो जायेगा। कहीं कोई दिक्कत नहीं है। इस अवसर पर राजद के प्रधानसचिव रामकृपाल यादव, राबड़ी के पुत्र तेजप्रताप यादव और पूर्व विधान पार्षद अनवर अहमद सहित कई अन्य पार्टी के नेता उपस्थित थे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You