माओवादियों का सीआरपीएफ कैंप पर हमला

  • माओवादियों का सीआरपीएफ कैंप पर हमला
You Are HereNational
Tuesday, January 28, 2014-10:20 AM

गया: बिहार में उग्रवाद प्रभावित गया जिले के डुमरिया थाना क्षेत्र के बरहा छकरबंधा गांव स्थित केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के कैंप पर कल देर रात माओवादियों ने हमला कर के गोलीबारी की। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक निशांत कुमार तिवारी ने आज यहां बताया कि सौ से अधिक हथियारबंद भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) के उग्रवादियों ने बरहा छकरबंधा गांव स्थित सीआरपीएफ के कैंप पर गोलियां चलाई।

उन्होंने बताया कि इस घटना में किसी भी जवान के घायल होने की सूचना नहीं है। तिवारी ने बताया कि माओवादियों द्वारा हमला किए जाने बाद तत्काल कार्रवाई करते हुए सीआरपीएफ के जवानों ने भी करीब 20 राउंड गोलियां चलाई है। उन्होंने बताया कि अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि इस घटना में माओवादी घायल हुए हैं या नहीं। जवाबी कार्रवाई के बाद सभी माओवादी जंगल में फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही अतिरिक्त बलों को मौके पर भेजा गया है।

नक्सलियों की धर-पकड़ की कार्रवाई चल रही है। इस बीच पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि एक अन्य घटना में जिले के डुमरिया थाना के कुशाडीह गांव स्थित निजी कंपनी के एक मोबाईल टावर को माओवादियों ने विस्फोट कर क्षतिग्रस्त कर दिया है। पुलिस के अनुसार 20-25 की संख्या में आए हथियारबंद माओवादी घटना को अंजाम देने के बाद गोलियां चलाते हुए फरार हो गए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You