कपिल शर्मा ने दबंग खान से लिया पंगा!

  • कपिल शर्मा ने दबंग खान से लिया पंगा!
You Are HereNational
Tuesday, January 28, 2014-11:56 AM

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा सीसीएल मैच में एकरिंग करने वाले थे, पर कपिल किसी कारणवश सीसीएल का मैच बीच में छोड़ कर ही वापस आ गए। बताया जा रहा है वैनिटी वैन और कुछ दूसरी सुविधाएं न मिलने पर कपिल शो छोड़ कर चले गए। सूत्रों ने बताया कि शनिवार को जब मैच का उद्घाटन समारोह था और इस मैच में कपिल को मंदिरा बेदी के साथ एंकरिंग करनी थी। पर वह मैदान पर 2 घंटे देर से पहुंचे जिस कारम उन्होंने रिहर्सल भी नहीं की। इतनी देर से पहुंचने के बाद भी कपिल की टीम आयोजकों से कई तरह की मांग करने लगे। वे स्क्रिप्ट में भी बदलाव करना चाहते थे।

कपिल के टीम के किसी सदस्य ने बताया कि ऐसा कुछ भी नहीं है। हमने जो भी मांग की थी, वह जायज थी। उन्होंने बताया कि 'जिस कमरे में हमें बैठाया गया था वहां ना पानी और ना ही चेयर। उन्होंने बताया कि हम केवल वैनिटी वैन के लिए मैच छोड़कर नहीं गए हैं। उनके मुताबिक, ' हम लोग ट्रैफिक की वजह से देर से पहुंचे। हम कमेंटरी बॉक्स में क्यों बैठेंगे। हम क्रिकेट एक्सपर्ट नहीं हैं। हमें स्क्रिप्ट तैयार करने के लिए एक अलग कमरा चाहिए। हालांकि इतना सब कुछ होने के बाद भी सीसीएल की टीम से किसी ने हमसे कोई संपर्क नहीं साधा।' कपिल की इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

पर अब कपिल के इस कदम से मुंबई हीरोज टीम के मालिक सोहेल खान और सलमान खान की नाराजगी भी झेलनी पड़ सकती है क्योंकि सीसीएल के आयोजन में सलमान भी सक्रिय रहते हैं। यही वजह है कि कपिल अब डैमेज कंट्रोल में जुट गए हैं और वह सलमान और सोहेल के सामने सफाई पेश करने की कोशिश कर रहे हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You