Subscribe Now!

ब्लैकमेल के मामले में पत्रकार को जेल, महिला पत्रकार फरार

  • ब्लैकमेल के मामले में पत्रकार को जेल, महिला पत्रकार फरार
You Are HereMadhya Pradesh
Tuesday, January 28, 2014-12:04 PM

बालाघाट: अदालत के निर्देश पर पुलिस ने बलात्कार के मामले में कथित आरोपी को ब्लैकमेल करने के मामले में एक पत्रकार को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में आज जेल भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि इसी मामले से जुड़ी एक महिला पत्रकार फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

इस प्रकरण के बारे में पुलिस ने बताया कि व्यापारी राजा सावलानी को बलात्कार के एक मामले में ब्लैकमेल करने पर व्यापारी ने स्थानीय पत्रकार हिमांशु जैन एवं बरखा नाग पत्रकारों के खिलाफ जिला अदालत में एक परिवाद पेश किया था और इस बारे में दस्तावेजी साक्ष्य, मोबाइल कॉल डिटेल और मोबाइल पर हुई बातचीत की रिकार्डिग भी अदालत को दी थी।

इस पर न्यायालय ने दोनों पत्रकारों पर भादंवि की धारा 384, 417, 429, 120 तथा आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत प्रकरण कायम कर पुलिस को इन्हें गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करने के निर्देश दिए थे। अदालत के इसी आदेश पर पुलिस ने पत्रकार जैन को गिरफ्तार कर मुख्य न्यायिक दण्डाधिकारी की अदालत में पेश किया, जहां से आज उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है, जबकि इस मामले में फरार पत्रकार बरखा नाग की पुलिस तलाश कर रही है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You