विधायक भी पास बनाने की लाइन में

  • विधायक भी पास बनाने की लाइन में
You Are HereNcr
Tuesday, January 28, 2014-2:02 PM

नई दिल्ली (राजन शर्मा): सचिवालाय में सोमवार को पहुंचने वाले लोगों के लिए एक अलग अनुभव था, जब रोहिणी विधानसभा से विधायक राजेश गर्ग को उन्होंने अपने बीच पास बनाने की लाइन में खड़े पाया। विधायक राजेश गर्ग सचिवालाय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने के लिए पहुंचे थे।

लेकिन उनके पास विधायकों के लिए बनने वाला पास उपलब्ध न होने से सुरक्षा कारणों से सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें अन्दर प्रवेश नहीं करने दिया। जिसके बाद विधायक पास बनाने की खिड़की पर पहुंचे और लाइन में खड़े हो गए। हैरत की बात यह है कि  सरकार बने हुए 1 माह बीत चुका है। विधायकों को पास जारी न होने से संबंधित विभाग की लापरवाही खुलकर सामने आ गई है।

जनप्रतिनिधियों के लिए बनने वाले पास ही जारी नहीं हो पाए है, तो आम लोगों को अपने काम के लिए कितना इंतजार करना पड़ता है। विभाग की लापरवाही ही हो लेकिन सोमवार का दिन कुछ लोगों के लिए खास हो गया, क्योंकि उन्होंने विधायक को अपने साथ लाइन में खड़े पाया।

सचिवालाय में कानून सबके लिए बराबर है, इसलिए पास बनाने के लिए लाइन में लगना जरूरी है।  संबंधित अधिकारियों से बात की गई है। इसमें लगभग एक सप्ताह का समय और लगेगा।
-राजेश गर्ग, विधायक, रोहिणी विधानसभा


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You