'सलमान खान के बहिष्कार की बात करना गलत'

  • 'सलमान खान के बहिष्कार की बात करना गलत'
You Are HereNational
Tuesday, January 28, 2014-4:50 PM

नई दिल्ली: अखिल भारतीय इमाम संगठन ने नरेंद्र मोदी के बारे में बयान को लेकर कुछ मुस्लिम धर्मगुरूओं द्वारा अभिनेता सलमान खान का बहिष्कार किए जाने के ऐलान को अनुचित करार देते हुए कहा है कि सलमान की टिप्पणी को एक भारतीय नागरिक के विचार के तौर पर देखा जाना चाहिए तथा उलेमाओं को ऐसे मामलों में दखल देने से परहेज करना चाहिए।

इमाम संगठन के अध्यक्ष मौलाना उमैर अहमद इलियासी ने आज यहां कहा, ‘‘सलमान ने नरेंद्र मोदी के बारे में जो बयान दिया है, उसे एक भारतीय नागरिक के विचार के तौर पर देखना चाहिए। इसको लेकर उनका बहिष्कार करने का ऐलान उचित नहीं है। उलेमाओं को ऐसे मामलों में पडऩे से परहेज करना चाहिए।’’ उन्होंने कहा, ‘‘सलमान एक मशहूर अभिनेता हैं और उन्हें देश के सभी तबकों के लोगों ने प्यार दिया है।

किसी कलाकार को एक धर्म के दायरे में सीमित करना ठीक नहीं है।’’ देश के कुछ मुस्लिम धर्मगुरूओं ने मोदी को लेकर सलमान की ओर से दिए गए बयान पर उनका सामाजिक और धार्मिक कार्यक्रमों से बहिष्कार करने का ऐलान किया है। सलमान ने बीते 14 जनवरी को अहमदाबाद में मोदी को ‘ग्रेट मैन’ कहा था। इसके बाद एक टेलीविजन चैनल को  दिए साक्षात्कार में उन्होंने कहा था कि 2002 के दंगों के लिए मोदी को माफी मांगने की जरूरत नहीं है क्योंकि अदालत से उन्हें क्लीन चिट मिल गई है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You