मोदी की चायवाले की छवि को चुनाव में भुनाने की कोशिश

  • मोदी की चायवाले की छवि को चुनाव में भुनाने की कोशिश
You Are HereNational
Tuesday, January 28, 2014-5:05 PM

हैदराबाद: आंध्रप्रदेश की राजधानी हैदराबाद में भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी का समर्थन कर रहे एक गैर सरकारी संगठन (चायवाले) की  मोदी की छवि को भुनाते हुए अनोखा अभियान चला रहा है। सिटिजन्स फार अकाउंटेबल गवर्नेंस नाम का यह संगठन आम चुनावों से पहले हर हफ्ते (चाय पर चर्चा) कार्यक्रम आयोजित कर रहा है।

मोदी को (चायवाला) बताने वाली कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर की टिप्पणी के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी हैदराबाद में मतदाताओं को जोडने के लिए (नरेंद्र  मोदी चाय प्वाइंट) नाम से सचल चाय स्टाल खोलने की योजना बनायी है। मोदी का समर्थन कर रही हैदराबाद की केप जेमिनी (इंफोसिस) ऐक्सेंचर और विप्रो जैसी आईटी क्षेत्र के बडी कंपनियां  सप्ताहांत में आयोजित इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए एडी चोटी का जोर लगा रही है।

इस चर्चा में भाग लेने वाले भाजपा  की राज्य इकाई के अध्यक्ष किशन रेड्डी ने नामपल्ली में नमो टी स्टाल का उद्घाटन किया है। रेड्डी ने कहा कि आईटी कंपनियां जब भी नमो टी स्टाल आयोजित करना चाहेंगीं, भाजपा के समन्वयक अपने वालंटियर्स और कार्यकर्ताओं के साथ इस अभियान का  समर्थन करेंगे। सीएजी के प्रवक्ता ने कहा कि चाय पर चर्चा में इंटरनेट (मोबाइल) टेलीविजन प्रसारण प्रौद्योगिकी और सोशल मीडिया जैसे माध्यमों की मदद से  1000 स्थानों पर यह अभियान चलाकर 30 लाख लोगों के साथ संवाद किया जाएगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You