राहुल ने 10 साल में व्यवस्था को क्यों नही बदली : भाजपा

  • राहुल ने 10 साल में व्यवस्था को क्यों नही बदली : भाजपा
You Are HereNational
Tuesday, January 28, 2014-5:21 PM

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कहा है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी एक समाचार चैनल को दिए साक्षात्कार में अपनी सरकार के सभी मोर्चो पर विफल रहने की जिम्मेदारी से भागते नजर आए और उन्होंने इस बात का जवाब नहीं दिया कि पिछले दस वर्ष मे व्यवस्था को बदलने के लिए कुछ क्यों नहीं किया गया।

भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने आज यहां पार्टी की नियमित ब्रीफिंग में कहा कि गांधी का यह साक्षात्कार, जिम्मेदारी और सच्चाई से भागने, झूठ का सहारा लेने तथा उनकी राजनीतिक अज्ञानता और अक्षमता के बारे में तो बताता है। यह साक्षात्कार उनकी सरकार की चला चली की बेला में व्यवस्था को बदलने की उम्मीद जगाने की कोशिश भर है।

उन्होंने कहा कि साक्षात्कार में गांधी ने महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार बढने की जिम्मेदारी तो नहीं ली लेकिन सूचना का अधिकार (आरटीआई) और लोकपाल का श्रेय लेने में वह किसी तरह पीछे नहीं रहे। उन्होंने कहा कि वह उनसे पूछना चाहते हैं कि क्या केवल आरटीआई के बल पर भ्रष्टाचार को रोका जा सकता है। यदि रोका जा सकता है तो उनकी सरकार के तमाम घोटालों को क्यों नहीं रोका जा सका क्योंकि सभी घोटाले आरटीआई लागू होने के बाद ही हुए हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You