‘राहुल और मोदी में कोई तुलना नहीं’

  • ‘राहुल और मोदी में कोई तुलना नहीं’
You Are HereNational
Tuesday, January 28, 2014-6:15 PM

रायपुर: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पार्टी कोषाध्यक्ष मोतीलाल वोरा ने यहां मंगलवार को कहा कि कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी में कोई तुलना नहीं है। मोदी गुजरात की बात करते हैं और कांग्रेस देश के विकास की बात करती है। राज्यसभा के लिए नामांकन भरने विधानसभा पहुंचे वोरा ने पत्रकारों से बातचीत में केंद्र सरकार की योजनाएं गिनाते हुए कहा कि जो स्थायी और मजबूत सरकार हो, वही देश का विकास करा सकती है। कांग्रेस ने स्थिर और मजबूत सरकार के रूप में काम किया है।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली हार को वारो ने जनता का जनादेश बताते हुए कहा कि हार के कई कारण हैं। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने जो वादा किया था, वह उसे पूरा करना चाहिए। सत्तारूढ़ दल ने धान का समर्थन मूल्य 2100 रुपये प्रति क्विंटल और 300 रुपये बोनस देने की बात कही थी, जिसे पूरा नहीं कर सकी। इस वजह से किसानों को औने-पौने दामों में धान बेचना पड़ा।

वोरा ने कहा कि राज्य में बिजली की कीमत में लगातार वृद्धि हो रही है। इन सभी मुद्दों को लेकर आर्थिक नाकेबंदी की जाएगी, मगर इससे जनता को कोई दिक्कत नहीं होगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You