राजनीतिक हालात में मोदी सबसे अच्छे नेता: रामदेव

  • राजनीतिक हालात में मोदी सबसे अच्छे नेता: रामदेव
You Are HereNational
Tuesday, January 28, 2014-7:43 PM

पणजी: योगगुरु बाबा रामदेव ने मंगलवार को राजनीति में आए नए मोड़ को हल्के में लेते हुए कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के बाद यदि अरविंद केजरीवाल उनसे राय मांगते तो वह आम आदमी पार्टी (आप) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच गठबंधन कराने की कोशिश करते। रामदेव ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि देश के मौजूदा राजनीतिक हालात में नरेंद्र मोदी सबसे अच्छे नेता हैं। रामदेव ने दूसरी ओर कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी को ‘असफल’ कहा और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद को ‘पलटू’ नाम दिया। रामदेव ने आगे कहा कि अरविंद देश के अन्य क्षेत्रीय नेताओं जैसे जे. जयललिता, ममता बनर्जी और नवीन पटनायक से काफी पीछे हैं।

रामदेव ने कहा, ‘‘अरविंद यदि उस समय मुझसे राय मांगते तो हम भाजपा से उन्हें समर्थन देने के लिए कहते।’’ दिल्ली विधानसभा में भाजपा के बाद दूसरे स्थान पर रही आप ने कांग्रेस से बाहर से समर्थन लेकर सरकार बनाई। रामदेव ने यह भी कहा कि अरविंद ने ‘नौटंकी’ करके और कई मुद्दों पर लगातार अपनी बात से पलटकर अपनी छवि खराब कर ली है।

रामदेव ने कहा, ‘‘पहले दिन वह ऑटो से गए। इसके बाद उन्होंने अपनी वैगन आर कार का इस्तेमाल किया और अब वह इनोवा में चल रहे हैं। उन्हें कम से कम किसी भारतीय कार जैसे नैनो में चलना चाहिए था।’’ रामदेव ने अरविंद पर हमला जारी रखा और कहा, ‘‘देश की भ्रष्टतम पार्टी ‘कांग्रेस’ का समर्थन लेकर अरविंद ने भ्रष्टाचार के खिलाफ लडऩे के अपने वादे से विश्वासघात किया है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘सिर्फ मोदी सशक्त, प्रभावी और बेहतर प्रशासन देने की क्षमता रखने वाले नेता हैं। राहुल गांधी असफल नेता हैं आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस 50-60 सीट भी नहीं जीत पाएगी।’’
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You