लालू जैसे भ्रष्ट आदमी से हाथ मिलाने से कांग्रेस का निवारण नहीं होगा: सुशील

  • लालू जैसे भ्रष्ट आदमी से हाथ मिलाने से कांग्रेस का निवारण नहीं होगा: सुशील
You Are HereNational
Wednesday, January 29, 2014-9:54 AM

पटना: राजद, कांग्रेस और लोजपा के बीच अगले लोकसभा चुनाव में गठबंधन होने की चर्चा को भाजपा ने अपने लिए कोई खतरा नहीं बताते हुए आज कहा कि बाढ के समय जानवर सुरक्षित स्थान पर शरण लेते हैं। भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजद, कांग्रेस और लोजपा के बीच अगले लोकसभा चुनाव में गठबंधन होने की चर्चा पर आज कहा कि चाहे वह शेर, बकरी, कुत्ता, बिल्ली और चूहा हों, बाढ के समय वे एकसाथ सुरक्षित स्थान पर शरण लेते हैं।

उन्होंने कहा कि जनता ने इसे नकार दिया है। उन्होंने कांग्रेस और राहुल गांधी पर पिछले दस वर्षों में भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कुछ भी नहीं बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि लालू प्रसाद जैसे भ्रष्ट आदमी के साथ हाथ मिलाने से उनका निवारण नहीं हो सकता है। सुशील ने कहा कि राहुल टूजी स्पेक्ट्रम या कोलगेट घोटाला मामले पर कभी कुछ नहीं बोले और आज भी कांग्रेस राजद के साथ झारखंड सरकार में साथ साथ है।

उन्होंने अगले लोकसभा चुनाव की लडाई में बिहार की सत्ताधारी पार्टी के कहीं भी नहीं टिकने का दावा करते हुए कहा कि उनकी पार्टी का तालमेल लोक समता पार्टी नेता उपेंद्र कुशवाहा के साथ सकारात्मक दिशा में बढ रहा है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You