अब AAP के निशाने पर बरखा सिंह

  • अब AAP के निशाने पर बरखा सिंह
You Are HereNational
Wednesday, January 29, 2014-2:44 PM

नई दिल्ली: दिल्‍ली महिला आयोग की अध्‍यक्ष बरखा सिंह को पद से हटाने की तैयारी हो गई है। दिल्‍ली सरकार बरखा को कानून मंत्री सोमनाथ भारती के आधी रात को विदेशी महिलाओं पर छापेमारी के मुद्दे पर हुई खींचतान के बाद से ही हटाने का मन बना रही है। सूत्रों की मानें तो दिल्ली सरकार ने बरखा सिंह की जगह मैत्रेयी पुष्पा का नाम उपराज्यपाल को बढ़ाया गया है।

इस बाबत बरखा सिंह का कहना है कि मैंने तो सिर्फ अपनी ड्यूटी की है। मेरे साथ दिल्‍ली सरकार ऐसा सिर्फ इसलिए कर रही है क्‍योंकि सोमनाथ भारती को मैंने समन भेजा था। यदि महिला आयोग की अध्‍यक्ष के साथ ऐसा हो रहा है तो आप ही बताइए कि दूसरी महिलाएं कैसे सुरक्षित कहीं जा सकती हैं। बरखा सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी की तरफ से लगातार पद छोडऩे के लिए धमकी मिल रही है। ऐसी धमकियों से मैं मेंटली बहुत परेशान हो रही हूं।

गौरतलब है कि आधी रात को विदेशी महिलाओं पर छापेमारी के मामले में कानून मंत्री सोमनाथ भारती महिला आयोग के निशाने पर आ गए थे। दिल्‍ली महिला आयोग ने युगांडा की पीड़ित महिलाओं की शिकायत पर भारती को पेश होने के लिए समन भी जारी किया था, लेकिन वो पेश नहीं हुए। सोमनाथ बरखा पर कांग्रेस के इशारों पर काम करने का आरोप लगा चुके हैं।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You