गोंडा रैली में मोदी के आरोपों का जवाब देंगे मुलायम

  • गोंडा रैली में मोदी के आरोपों का जवाब देंगे मुलायम
You Are HereNational
Wednesday, January 29, 2014-1:57 PM

लखनऊ: समाजवादी पार्टी(सपा) प्रमुख मुलायम सिंह यादव आगामी तीन फरवरी को गोंडा में होने वाली रैली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी द्वारा उत्तर प्रदेश को बर्बाद करने सहित लगाए गए तमाम आरोपों का जवाब देंगे।

विगत 23 जनवरी को गोरखपुर में मोदी ने सपा पर उत्तर प्रदेश को बर्बाद करने का आरोप लगाते हुए राज्य को गुजरात बनाने के लिए 56 इंच का सीना होने का जुमला उछाला था।

तीन फरवरी को गोंडा में ‘देश बचाओ, देश बनाओ’  रैली में सपा मुखिया इसका जवाब देंगे। बताया जा रहा है कि सपा के रणनीतिकार इन आरोपों का जवाब देने के लिए मोदी के भाषण की मीडिया क्लिपिंग का अध्ययन कर रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक पार्टी ने अपनी गुजरात इकाई से मोदी के कामकाज की न सिर्फ रिपोर्ट मंगवाई है बल्कि गुजराती बच्चों के कुपोषण पर स्वयंसेवी संस्थाओं और केंद्र सरकार से जारी आंकड़ों, जमीन अधिग्रहण और किसान आंदोलन का ब्योरा भी जुटाया जा रहा है। गुजरात में अल्पसंख्यकों के साथ नाइंसाफी के आरोपों की फेहरिश्त भी तैयार की जा रही है।

सपा के प्रदेश प्रवक्ता एंव कैबिनेट मंत्री राजेंद्र चौधरी ने बुधवार को कहा कि मोदी झूठे आरोपों से जनता को गुमराह करने और नफरत फैलाने की राजनीति कर रहे हैं। सपा चुप नहीं बैठ सकती है। उनके हर आरोप का जवाब दिया जाएगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You