सपा अकेले चुनाव लड़ेगी: अबू आजमी

  • सपा अकेले चुनाव लड़ेगी: अबू आजमी
You Are HereNational
Wednesday, January 29, 2014-3:33 PM

ठाणे: समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र इकाई के अध्यक्ष अबू आजमी ने कहा कि आगामी लोकसभा के चुनाव में उनकी पार्टी अकेले चुनाव लड़ेगी। आजमी कल शाम ठाणे नगर पालिका के आयुक्त असीम गुप्ता से मुलाकात करने के बाद यह बात कही। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी महाराष्ट्र में संभवत: 14 सीटों पर चुनाव लड़ेगी तथा ठाणे के चार सीटों में से एक सीट पर भी चुनाव लडऩे की संभावना है। आजमी ने कहा कि पार्टी वहीं से अपने उम्मीदवार को चुनाव क्षेत्र में उतारेगी जहां जीतने की उम्मीद अधिक है लेकिन यह तय है कि पार्टी अकेले ही चुनाव लड़ेगी।

उन्होंने राज्य में चुंगी के विरोध में आंदोलन को उचित ठहराते हुए कहा कि किसी प्रकार की ङ्क्षहसा नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि चुंगी बूथों को तोडऩा तथा मारपीट करना विरोध का सही तरीका नहीं है। आजमी ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष और कलवा-मुंब्रा के विधायक जितेन्द्र अव्हाड की कडी आलोचना करते हुए कहा कि प्रबंधन द्वारा किया गया काम का Ÿोय वह स्वयं लेना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि वह स्वयं अपने चुनाव क्षेत्र में काम किया लेकिन इसका Ÿोय प्रबंधन को गया। आजमी कल ठाणे नगर पालिका आयुक्त से महानगर पालिका के स्कूल की गिर रही इमारत के संबंध में बात करने गए थे। उन्होंने आयुक्त से आग्रह किया कि स्कूल के इमारत की मरम्मत जल्द ही कराया जाए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You