शर्लिन की शिकायत के बाद निर्देशक रूपेश पॉल के खिलाफ जांच शुरू

  • शर्लिन की शिकायत के बाद निर्देशक रूपेश पॉल के खिलाफ जांच शुरू
You Are HereNational
Thursday, January 30, 2014-12:43 AM

मुंबई: शर्लिन चोपड़ा और निर्देशक रूपेश पॉल के बीच ‘कामसूत्र 3डी’ को लेकर तकरार बढ़ गई है जिसके बाद शर्लिन ने फिल्म निर्देशक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने सोमवार को सांताक्रूज थाने में अपनी लिखित शिकायत में आरोप लगाया कि पॉल ने उनके पारिश्रमिक में से बाकी सात लाख रुपये का भुगतान नहीं किया।

पुलिस के मुताबिक अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि जब उन्होंने पॉल के शारीरिक संबंध बनाने के प्रस्ताव को ठुकरा दिया तो उन्होंने फिल्म ‘कामसूत्र 3डी’ का बकाया धन नहीं देने की धमकी दी। सांताक्रूज पुलिस ने शिकायत के बाद निर्देशक पॉल के खिलाफ प्रारंभिक जांच शुरू कर दी है। हालांकि वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अरण चव्हाण ने कहा कि बार बार बुलाने के बावजूद शर्लिन चोपड़ा सांताक्रूज थाने में बयान दर्ज कराने नहीं आईं।

उन्होंने पीटीआई से कहा कि अभिनेत्री ने कहा कि वह व्यस्त हैं। जब शर्लिन चोपड़ा से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि कुछ पूर्व व्यस्तताओं के चलते वह थाने नहीं जा सकीं। उन्होंने पीटीआई से कहा, ‘‘मैं आज रात या कल थाने जाकर बयान दर्ज कराउंगी।’’
इस बीच पॉल ने सात लाख रपये का भुगतान नहीं किये जाने संबंधी आरोप को छोड़कर बाकी सभी आरोपों को खारिज कर दिया है।

उन्होंने पीटीआई से कहा, भुगतान चार किश्तों में किया जाना था। अभिनेत्री द्वारा डबिंग किये जाने के बाद सात लाख रुपये की चौथी किश्त दी जानी थी। लेकिन अब उन्होंने कहा है कि वह फिल्म नहीं कर रहीं और डबिंग नहीं करेंगी, तो हम उन्हें किस लिए पैसा दें। उलटे पॉल ने शर्लिन पर परेशान करने के और फिल्म निर्माण के सदस्यों को घंटों तक इंतजार कराने के आरोप लगाये।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You