सलमान यूसुफ खान, मुग्धा गोड़से, दया रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में

  • सलमान यूसुफ खान, मुग्धा गोड़से, दया रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में
You Are HereNational
Thursday, January 30, 2014-12:12 PM

मुंबई: कोरियोग्राफर अभिनेता सलमान यूसुफ खान, अभिनेत्री मुग्धा गोडसे, दयानन्द शेट्टी साहसिक प्रदर्शनों पर आधारित प्रसिद्ध टीवी रियलिटी शो फियर फैक्टर ‘खतरों के खिलाड़ी’ के पांचवे संस्करण में शामिल होंगे। इस रियलिटी शो के निर्माता शीघ्र ही टीवी पर इसका पांचवा संस्करण लेकर आ रहे हैं। इस साल शो की थीम लड़के लड़कियों के बीच प्रतिस्पर्धा की रहेगी। एनी बडी केन डांस (एबीसीडी) के सलमान युसूफ खान के अलावा इस शो में फैशन फिल्म की अभिनेत्री मुग्धा गोड़से, सीआईडी टीवी सिरियल के दया अर्थात दयानंद शेट्टी, गौहर खान, कुशाल टंडन, माही विज के अलावा अन्य प्रतियोगी भी इस शो में अपने साहसिक प्रदर्शन करेंगे।

 

खबर है कि शो निर्माताओं ने कोरियोग्राफर जोड़ी बोस्को-सीजर, प्रसिद्ध टीवी कलाकार गुरमीत चौधरी, ‘झांसी की रानी’ में अभिनय से घर घर में जाना पहचाना नाम बन चुकीं टीवी कलाकार कृतिका सेंगर, एजाज खान, आईपीएल मेजबान रोशेल मारिया राव और अन्य से भी इस शो में शामिल होने के लिये संपर्क किया है। इस शो के स्टंट की शूटिंग अगले कुछ माह में दक्षिण अफ्रीका में होगी तथा शो का प्रसारण मार्च के अंत में अथवा अप्रैल माह में किया जाएगा।

 

निर्माता रोहित शेट्टी इस शो की मेजबानी करेंगे। इससे पहले प्रियंका चौपड़ा द्वारा मेजबानी किए गए शो को ठीक-ठाक प्रतिक्रिया मिली थी जबकि प्रसिद्ध अभिनेता अक्षय कुमार की मेजबानी में प्रसारित पिछला शो बेहद सफल रहा था। अमेरिकी फियर फैक्टर से प्रेरित फियर फैक्टर ‘खतरों के खिलाड़ी’ एक स्टंट और एक्शन रियलिटी शो है। इसे भारत में सबसे पहले 2008 में कलर्स चैनल पर प्रसारित किया गया था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You