तीन द्रमुक सांसदों ने अलागिरी से मुलाकात की

  • तीन द्रमुक सांसदों ने अलागिरी से मुलाकात की
You Are HereNational
Thursday, January 30, 2014-12:26 PM

मदुरै: पार्टी से पूर्व केन्द्रीय मंत्री एमके अलागिरी के निलंबन से अप्रभावित तीन द्रमुक सांसदों ने अलागिरी से मुलाकात की जबकि असंतुष्ट नेता के समर्थकों ने उनकी 63वें जन्मदिन पर आज उनके पोस्टर लगाए।  द्रमुक सांसद डी नेपोलियन, केपी रामालिंगम और जेके रितीश ने द्रमुक प्रमुख एम करूणानिधि के बड़े बेटे से कल मुलाकात की और उन्हें जन्मदिन का मुबारकबाद दिया।

नेपोलियन ने अलागिरी को मुबारकबाद देने के बाद कहा, ‘‘जब मैं अमेरिका में था तो (यहां) तल्ख घटनाएं हुईं। मैं अन्नन (अलागिरी) के फैसलों का पालन करूंगा।’’ रितीश ने कहा कि अलागिरी ने दक्षिण तमिलनाडु में द्रमुक पार्टी के विकास में प्रमुख भूमिका निभाई है।

अलागिरी के बेटे दुरै दयानिधि ने कहा कि द्रमुक पार्टी का ‘‘अपना सम्मान, साख और छवि है ... उसे डीएमडीके के साथ हाथ नहीं मिलाना और हार का चेहरा नहीं देखना चाहिए।’’

उल्लेखनीय है कि डीएमडीके संस्थापक विजयकांत और लोकसभा चुनाव में उसके साथ द्रमुक के संभावित गठबंधन के खिलाफ अलागिरी की टिप्पणी से घटनाक्रम शुरू हुआ था और उन्हें पार्टी से निलंबित किया गया था। इस बीच, अलागिरी के समर्थकों ने पूरे शहर में उनके विशाल पोस्टर लगाएं हैं जिनपर उनकी प्रशंसा में लिखे गीत हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You