अरविंद केजरीवाल झूठ का रेडियो है: आसिफ मोहम्मद

You Are HereNational
Thursday, January 30, 2014-4:03 PM

नई दिल्ली: दिल्ली से कांग्रेस के विधायक आसिफ मोहम्मद ने कहा, 'मैं AAP सरकार से अपना समर्थन वापस लेता हूं। कांग्रेस चाहे तो मुझे पार्टी से निकाल दें। उन्होंने कहा कि मैं विधानसभा में केजरीवाल के खिलाफ वोट करूंगा। ये आदमी झूठ का रेडियो है। '

बतां दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के संवाददाता सम्मेलन में आज यहां एक कांग्रेस विधायक ने 2008 की बटला हाउस मुठभेड़ की एसआईटी जांच की मांग करते हुए बाधा डाली। दिल्ली सचिवालय में जब केजरीवाल ने अपने संवाददाता सम्मेलन में एक सवाल के जवाब में कहा कि सरकार इस मुठभेड़ की जांच के लिए एसआईटी नहीं बनाएगी तब ओखला के कांग्रेस विधायक आसिफ मोहम्मद खान ने संवाददाता सम्मेलन स्थल पर पहुंच गए और वह आप के खिलाफ नारे लगाने लगे।   

इससे पहले केजरीवाल ने कहा, ‘‘अदालत इस मामले में पहले ही फैसला सुना चुकी है हम अदालत के आदेश का सम्मान करते हैं। हम इस मामले की जांच के लिए एसआईटी नियुक्त नहीं करने जा रहे।’’   उसके तुरंत बाद खान संवाददाता सम्मेलन स्थल पर पहुंचे और नारेबारी करने लगे। मुख्यमंत्री के सुरक्षाकर्मियों ने खान को रोकने की कोशिश की लेकिन वह नारे लगाते रहे।

दिल्ली सरकार ने 1984 के सिख विरोधी दंगे की एसआईटी द्वारा जांच कराने का कल फैसला किया था। उससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि कुछ कांग्रेसजन इस हिंसा में शामिल हो सकते हैं लेकिन दंडित भी किए गए।  खान ने कहा कि वह किसी भी विधायी कामकाज में आप सरकार का समर्थन नहीं करेंगे। भले ही कांग्रेस उनके खिलाफ अनुशानसात्मक कार्रवाई करे, लेकिन उन्हें उसकी परवाह नहीं है।  पिछले साल एक निचली अदालत ने बटला हाउस मुठभेड़ कांड में संदिग्ध इंडियन मुजाहिदीन आतंकवादी शहजाद अहमद को दोषी ठहराया था और उसे उम्रकैद की सजा सुनायी थी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You