नारायणसामी के आवास के बाहर बम मिलने की आलोचना

  • नारायणसामी के आवास के बाहर बम मिलने की आलोचना
You Are HereNational
Thursday, January 30, 2014-3:03 PM

पुड्डुचेरी: भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्यमंत्री वी. नारायणसामी के यहां आवास के सामने बम लगाने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि लोकतंत्र में इसे कोई स्वीकार नहीं कर सकता। उधर अन्नाद्रमुक ने बम बरामद होने के मुद्दे पर कांग्रेस को ‘राजनीति’ नहीं करने की सलाह दी है। कांग्रेस ने इस मुद्दे पर एक फरवरी को बंद का आह्वान किया है। नारायणसामी के आवास के सामने कल एक बम बरामद किया गया था।

 

माकपा के राज्य सचिव आर. विश्वनाथन ने आज यहां संवाददता सम्मेलन में इसकी कड़ी आलोचना की और कहा किे राजनीति में मतभेद हो सकते हैं लेकिन यह तरीका विरोध करने का नहीं है। उन्होंने पूरे मामले की जांच कराने की मांग की और पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार भी इस मामले की जांच कर सकती है।

 

इस बीच अन्नाद्रमुक राज्य सचिव ए. अनबझगन ने कहा कि कांग्रेस को बम के मुद्दे पर राजनीति नहीं करनी चाहिए और एक फरवरी को बुलाएं गए बंद पर फिर से विचार करना चाहिए। उन्होंने कहा कि बम बहुत शक्तिशाली था। स्थानीय पुलिस को इस संबंध कोई जानकारी नहीं है इसलिए पूरे मामले की जांच किसी केंद्रीय एजेंसी से करानी चाहिए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You