राहुल को सिलेंडरों की संख्या बढाने पर शाबाशी नहीं देगी जनता: BJP

  • राहुल को सिलेंडरों की संख्या बढाने पर शाबाशी नहीं देगी जनता: BJP
You Are HereNational
Thursday, January 30, 2014-5:35 PM

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) ने कहा है कि रियायती सिलेंडरों की संख्या कम करने पर जनता कांग्रेस को कभी माफ नहीं करेगी और पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी को सिलेंडरों की संख्या बढाकर साल में 12 कराने पर भी जनता से  शाबाशी नहीं मिलने वाली है।

भाजपा प्रवक्ता प्रकाश जावडेकर ने आज यहां पार्टी की नियमित ब्रीफ्रिंग में कहा कि कांग्रेस सरकार ने रियायती सिलेंडरों की संख्या
बढाकर 12 कर दी है और अब वह चाहती है कि जनता इससे खुश हो जाए। उन्होंने कहा कि जनता अब कांग्रेस की तारीफ करने के मूड में नहीं है बल्कि वह सीधा सवाल पूछना चाहती है कि यह सीमा तय करने का जनविरोधी फैसला किसका था। जनता इस निर्णय को कभी नहीं भूलेगी और कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार को कभी माफ नहीं करेगी।

उन्होंने कहा कि जुलाई 2012 तक सभी परिवारों को रियायती दर पर अनगिनत सिलेंडर मिलते थे 1उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व
वाली सरकार ने इसे छह तक सीमित कर दिया। इसके बाद सोनिया गांधी के कहने पर यह सोचकर इन्हें नौ किया गया कि जनता
ताली बजायेगी और अब गांधी के कहने पर 12 किया गया कि जनता शाबाशी देगी। उन्होंने कहा कि जनता समझती है कि यह सब
Ÿोय लेने के लिए किया जा रहा है और वह लोकसभा चुनाव में कांग्रेस से इसका जवाब पूछेगी। प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार ने 2004 में जब सत्ता छोडी तो सिलेंडर की कीमत 244 रुपए थी जो अब बढकर 415 रूपये पहुंच गई है और बाजार कीमत 1241 रुपए तक पहुंच गई है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You