‘मुजफ्फरनगर दंगा आजम खां की देन’

  • ‘मुजफ्फरनगर दंगा आजम खां की देन’
You Are HereNational
Friday, January 31, 2014-11:19 AM

गंगोह: भाजपा विधानमंडल दल नेता बाबू हुकम सिंह ने मुजफ्फरनगर दंगें को सपा सरकार की कुत्सित तुष्टिकरण नीति का परिणाम बताते हुए इसके लिए सीधे तौर पर मंत्री आजम खां को जिम्मेदार ठहराया और मुलायम सिंह यादव पर डॉ. लोहिया के सिद्घान्तों के विपरीत समाज को जोडने के बजाय तोडऩे का आरोप लगाया। साथ ही नरेंद्र मोदी में देश का भविष्य देखने की बात कही। बाबू हुकम सिंह नवीन मंडी परिसर में चौ. नक्षत्रपाल सिंह द्वारा आहूत देश बचाओं जनसंवाद रैली में बोल रहे थे। उमड़े जनसैलाब से गदगद हुकम सिंह के निशाने पर सपा सरकार रही। सपा सुप्रीमों को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि वे उतर प्रदेश को कभी भी गुजरात नही बना सकते क्योकि वहां विकास तो यहां विनाश हो रहा है और साम्प्रदायिक मोदी के आने के बाद 12 सालों में कोई दंगा नही हुआ जबकि सैकुलर सपा राज में अब तक 65 से ज्यादा घटनाएं घट चुकी है।

उन्होंने सपा सरकार के मुस्लिमों के प्रति लगाव को ढकोसला बताते हुए कहा कि एक ओर तो कैम्पों में दंगा पीड़ित ठंड से मर रहे थे तो दूसरी ओर बाप बेटा सैफई महोत्सव के नाम पर सरकार का पैसा हीरोईनों को नचाने व अय्याशी में उड़ा रहे थे। वही मुस्लिमों के मसीहा आजम खां विदेशों में मौजमस्ती में गरीब जनता के पैसे को बर्बाद कर रहे थे। भाजपा नेता ने पार्टी में शामिल हुए नक्षत्रपाल को अपने बल पर राजनीति करने वाला नेता बताया तो ईश्वर गोयल व अशोक कोकी को काजी परिवार का खासमखास बताते हुए कहा इससे पार्टी संगठन मजबूत होगा। विधायक राघव लखन पाल ने हास्य व प्रेरक प्रसंगो के माध्यम से इतिहास दोहराने की बात कही।

व्यापारी नेता अशोक गुप्ता ने भी विचार रखे। काजी रशीद मसूद के अंतरंग सहयोगी रहे ईश्वर गोयल ने कांग्रेस को घोटालों की पार्टी बताते हुए कहा कि किसान होने के नाते उन्होंने किसानहित की लड़ाई लड़ी। किसानों के नाम पर डीजल की सबसीडी से उद्योगपति व परिवहन स्वामियों को लाभ पहुंचाया। वक्ताओं में पूर्व जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र शर्मा, शशिबाला पुंडीर, रविन्द्र पुंडीर, रविंद्र चौधरी, प्रधान रामकुमार महंगी शामिल रहे। अध्यक्षता पं. रमेश चंद शर्मा व संचालन श्रवण शर्मा ने किया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You