शादी का झांसा देकर बेची जा रही थी 2 युवतियां

  • शादी का झांसा देकर बेची जा रही थी 2 युवतियां
You Are HereNational
Friday, January 31, 2014-3:48 PM

जयपुर: शादी का झांसा देकर महाराष्ट्र से जयपुर लाई गई दो युवतियों को पुलिस ने बरामद किया। इन युवतियों को ट्रांसपोर्ट नगर क्षेत्र स्थित एक मकान में रखा गया था। इस मामले में पुलिस ने महाराष्ट्र निवासी दो महिलाओं सहित तीन जनों को गिरफ्तार किया है। सभी को कोर्ट में पेश कर पुलिस ने तीन दिन की रिमांड पर लिया है।

डीसीपी पूर्व डॉ. अमनदीप कपूर ने बताया कि ट्रांसपोर्ट नगर के घाट की गूणी स्थित एक मकान में महिलाओं के झगड़ा करने की सूचना पर थाना इंचार्ज बाबूलाल विश्नोई ने टीम के साथ दबिश दी तो सारा मामला ही बदल गया। पता चला कि उस मकान में किराए से संतोष बहन पत्नी राजेश नाम की महिला रहती है, जो मूल रूप से मालेगांव, नासिक की रहने वाली है। उसने महाराष्ट्र से बेचने के लिए लाई गई दो युवतियों को अपने यहां रखा था।

इन्हें नासिक निवासी सविता पत्नी नारायण कुलकर्णी और चंद्रकांत कुलकर्णी शादी का झांसा देकर लाए थे। पूछताछ में पता चला कि तीनों आरोपी युवतियों की खरीद-फरोख्त में संलग्न हैं। इन्होंने नासिक निवासी 20 वर्षीय युवती कोमल पुत्री अरूण व औरंगाबाद निवासी हाल पता नासिक 22 वर्षीय पूजा पुत्री सोहनलाल को अच्छी शादी कराने का झांसा दिया था। कोमल को आरोपी दो महीने पहले लेकर आए थे, जबकि पूजा को जयपुर लाया गया और वो पहले से विवाहित है। इस मामले में अभी और भी कई खुलासों की संभावना है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You