‘सोनिया और मनमोहन अपनी स्थिति स्पष्ट करें’

  • ‘सोनिया और मनमोहन अपनी स्थिति स्पष्ट करें’
You Are HereUttrakhand
Friday, January 31, 2014-4:10 PM

देहरादून: राष्ट्रवादी स्वाभिमानी पंजाबी मोर्चा ने मांग की है कि सोनिया और मनमोहन सिख नरसंहार के लिए कत्लेआम के आरोपियों के बचाव पर अपनी स्थिति स्पष्ट करें। यह मांग संयोजक कुलदीप सिंह ललकार ने की है। ललकार का कहना है कि इस संबंध में राष्ट्रवादी पंजाबी मोर्चा की एक बैठक आहूत की गई जिसमें ललकार ने कहा कि कांग्रेस सदैव दंगो के नाम पर सियासत करती है पर 84 के दंगो में केवल कुछ कांग्रेसी ही शामिल थे यह कहकर आरोपियों का बचाव करती है जो पूरी तरह अनुचित है।

ललकार ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी द्वारा यह कहना कि जब कोई बड़ा वृक्ष गिरता है तो धरती हिलती है यह बयान अपने आप में काफी कुछ कह देता है। सोनिया और मनमोहन द्वारा 84 के कत्लेआम के लिए माफी मांगना दूसरी और आरोपियों को संरक्षण देना इस बात का संकेत है कि कही न कही आरोपी कांग्रेसियों को बचाया जा रहा है।

मोर्चा का मानना है कि सिख होने के नाते प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को अपने पद से इस्तीफा देकर इस न इंसाफी विरोध करना चाहिए लेकिन कुर्सी से चिपके रहना और विरोध न करना इस बात का संकेत है कि कही न कहीं प्रधानमंत्री कौम के प्रति जिम्मेदार नही है। मोर्चा ने उनसे अविलंब इस्तीफा मांगा है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You