केजरीवाल पर बरसे गडकरी, कहा- तीन दिन में माफी मांगें CM

  • केजरीवाल पर बरसे गडकरी, कहा- तीन दिन में माफी मांगें CM
You Are HereNational
Friday, January 31, 2014-4:19 PM

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने आज भ्रष्ट नेताओं की लिस्ट जारी की है। केजरीवाल ने जिन भ्रष्ट नेताओं की लिस्ट जारी की है सभी एक-एक करके केजरीवाल के खिलाफ हो गए हैं। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व अध्यक्ष नितिन गडकरी ने कहा कि केजरीवाल तुरंत उनका नाम लिस्ट से हटवाए जाने की मांग की है और कहा कि केजरीवाल इसके लिए माफी मांगें। गडकरी ने कहा कि केजरीवाल तीन दिन के अंदर माफी मांगें, नहीं तो वे मानहानि का केस करेंगे।

 

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने भी केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि उनकी निगाह में तो सभी नेता बेईमान हैं। गौरतलब है कि भ्रष्ट नेताओं की सूची जारी करते हुए आम आदमी पार्टी,आप, के कार्यकर्ताओं से इन्हें संसद में जाने से रोकने के लिए हरसंभव संघर्ष करने का आह्वान किया।

 

आप के समर्थकों की कांस्टीट्यूशन क्लब में आयोजित राष्ट्रीय कार्यकारिणी को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने भ्रष्ट नेताओं की सूची जारी की जिसमें भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, केन्द्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे, राष्ट्रमंडल खेलों की आयोजन समिति के अध्यक्ष रहे सुरेश कल्माडी, बहुजन समाज पार्टी,बसपा, की मुखिया मायावती,समाजवादी पार्टी, सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव, पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्री एम वीरप्पा मोइली आदि के नाम शामिल हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You