‘भाजपा खून बहाकर राजनीति करना बंद करे’

  • ‘भाजपा खून बहाकर राजनीति करना बंद करे’
You Are HereNational
Friday, January 31, 2014-5:31 PM

मुजफ्फरनगर: कम्युनिस्ट पार्टी माक्र्सवादी ने कलेक्टे्रट पर धरने को सम्बोधित करते हुए पूर्व सांसद सुभाषनी अली ने कहा कि भाजपा खून बहाकर राजनीति करना बंद करे। उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर में दंगे के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जिस तरह से पुलिस प्रशासन का विरोध किया जा रहा है वह गलत है यदि आरोपियों की गिरफ्तारी नही होगी तो जनता की सुरक्षा कैसे होगी। उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन भी ऐसे लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई नही कर रहा है।

उन्होने कहा कि जनता की आवाज उठाने वाले लोगों के खिलाफ सख्ती से पेश आते है। सुभाषनी अली ने कहा कि दंगे के काफी पीड़ितों को अभी तक मुआवजा नही मिला है ऐसे लोग अभी भी मुआवजे के लिए भाग दौड़ कर रहे है लेकिन उनकी ओर कोई ध्यान नही दे रहा है। उन्होंने कहा कि विस्थापितो को भी अभी तक रहने  की कोई व्यवस्था नही की गई है। उन्होंने दंगे का आरोपी भाजपा को बताते हुए कहा कि एकता मूर्ति बनाकर या दौड़ लगाकर सफल नही हो सकती। एकता अखंडता बनाने के लिए सम्मान देना जरूरी है। जो दरार जनपद में पड़ी है ऐसी दरार पहले कभी नही पड़ी।

उन्होंने कहा कि हर हाल में दोषियों को सजा मिलनी चाहिए अन्यथा यह देश हत्यारों और बलात्कारियों के हवाले कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि दंगे का सीधा फायदा भाजपा को है। इन्होंने कहा कि जब किसान ही आपस में लडते रहेगें तो उनकी लडाई कौन लडेगा। किसानों की लड़ाई का फायदा भाजपा के बाद शुगर मिलों को हुआ है। शुगर मिलों को करोड़ों रुपये का लोन मिल गया। किसानों को  अभी तक गन्ने का बकाया भुगतान ब्याज सहित नही मिल सका।

उन्होंने यह भी कहा कि चौराहे पर कोल्हू लगाकर रस बाटने से किसानों की लडाई नही लड़ी जा सकती। उन्होंने कहा कि सबसे पहले जनपद में भाईचारा कायम करना है तथा पीड़ितों को न्याय दिलाने के साथ-साथ मुआवजा दिलाना है। धरने पर अन्य वक्ताओं ने कहा कि जिस तरह कमर तोड़ महंगाई बढती जा रही है उस पर रोक लगनी चाहिए। महंगाई से आमजन तरस्त है। उन्होंने कहा कि पीड़ितों को न्याय मिलना चाहिए। अभी तक किसानों को गन्ने का भुगतान नही मिला है। किसानों को उनके गन्ने का भुगतान मिलना चाहिए। धरने की अध्यक्षता सलेकचंद ने की।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You