मुलायम ने दर्जा प्राप्त राज्यमंत्रियों की क्लास ली

  • मुलायम ने दर्जा प्राप्त राज्यमंत्रियों की क्लास ली
You Are HereUttar Pradesh
Friday, January 31, 2014-7:13 PM
लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने शुक्रवार को अखिलेश यादव सरकार के दर्जा प्राप्त मंत्रियों को अनुशासन का पाठ पढ़ाते हुए लोकसभा चुनाव में पार्टी को मजबूत बनाने के लिए काम करने को कहा। पार्टी संगठन, लोकसभा उम्मीदवारों और मंत्रियों के बाद मुलायम ने पार्टी मुख्यालय (लखनऊ) में अखिलेश सरकार के दर्जा प्राप्त करीब 100 मंत्रियों से बैठक कर उन्हें जरूरी दिशा निर्देश दिए।
 
सपा सूत्रों के मुताबिक, सपा प्रमुख ने दर्जा प्राप्त मंत्रियों को सख्त लहजे में कहा, ‘‘आप लोग अपना आचरण सुधारें और अनुशासन में रहें। अगर किसी दर्जा प्राप्त मंत्री की शिकायत मिली कि उसके आचरण से पार्टी की छवि खराब हो रही है तो उसके खिलाफ  सख्त कार्रवाई की जाएगी।’’गौरतलब है कि कई दर्जा प्राप्त मंत्रियों के खिलाफ  मुलायम को दबंगई और अनुशासनहीनता की शिकायतें मिली थीं।
 
मुलायम ने कहा कि आप लोग एकजुट होकर पार्टी के लोकसभा उम्मीदवारों को जिताने के लिए जुट जाएं। लोकसभा चुनाव सपा के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। सपा के बिना केंद्र में अगली सरकार नहीं बन सकती।उन्होंने कहा कि आप लोग जनता के बीच जाकर उनकी समस्याएं सुनें और उनका निवारण करें। राज्य सरकार की उपलब्धियों का प्रचार-प्रसार करें। साथ ही जो विभाग मिले हैं उनमें बेहतर काम करें।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You