केजरीवाल के खिलाफ चुनाव लड् सकते हैं बिन्नी

  • केजरीवाल के खिलाफ चुनाव लड् सकते हैं  बिन्नी
You Are HereNational
Friday, January 31, 2014-8:28 PM
नई दिल्ली :आम आदमी पार्टी के बागी नेता विनोद कुमार बिन्नी अरविंद केजरीवाल के खिलाफ चुनाव लड् सकते हैं।  बिन्नी ने कहा कि अगर केजरीवाल दिल्ली या एनसीआर से चुनाव लड़ते हैं तो मैं उनके खिलाफ लडऩे पर गंभीरता से विचार कर रहा हूं।
 
बिन्नी ने दिल्ली सरकार पर दिशाहीन और केजरीवाल पर तानाशाह होने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पार्टी में सारे फैसले अकेले केजरीवाल करते हैं और बाकी लोग केवल उसपर सहमति बनाने का काम करते हैं। 
 
 बिन्नी ने कहा कि मुझे लगता नहीं कि वर्तमान सरकार ज्यादा दिनों तक चलेगी। उन्होंने कहा कि मैं किसी भी पार्टी का हिस्सा नहीं बनूंगा, लेकिन कॉमन मिनिमम प्रोग्राम के आधार पर बीजेपी को सरकार बनाने के लिए समर्थन दे सकता हूं। बागी तेवर के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैंने अपनी अंतरात्मा की आवाज पर केजरीवाल के सामने मुद्दे उठाए थे। मेरा किसी पार्टी या दल से कोई मतलब नहीं है। मैं किसी के साथ नहीं जाऊंगा।
 
साढ़े तीन घंटे में ही अनशन तोड़ दिए जाने के बारे में बिन्नी ने कहा कि मैंने सुबह ही बता दिया था कि मैं लेफ्टिनेंट गवर्नर साहब से मिलकर आया हूं। उस मुलाकात के बाद मुझे लगा था कि अभी थोड़ा वक्त दिया जाना चाहिए।
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You