कांस्टेबल ने फोटोग्राफर को थप्पड़ मारा, सस्पैंड

  • कांस्टेबल ने फोटोग्राफर को थप्पड़ मारा, सस्पैंड
You Are HereNational
Saturday, February 01, 2014-1:03 AM
नईदिल्ली: राजघाट पर दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल ने मीडिया फोटोग्राफर को थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद कांस्टेबल को सस्पैंड कर दिया। इस घटना के बाद मीडिया जगत में दिल्ली पुलिस को लेकर काफी रोष है। 
 
जानकारी के मुताबिक शुक्रवार शाम ट्रिब्यून अखबार के फोटोग्राफर मनास रंजन राजघाट पर एक हाथी की फोटो खींच रहे थे। बताया जाता है कि हाथी माहवत से बिगड़ गया था। वह उसके काबू से बाहर हो  रहा था। इस बारे में मनास को पता नहीं था। 
 
मनास जब  उसकी फोटो खींच रहा था  वहीं पर मौजूद दरियागंज पुलिस स्टेशन में तैनात कांस्टेबल संदीप तेवतिया ने उसके पास आते ही थप्पड़ मार दिया जिससे वह वहां लगी मोटी चेन पर गिर गए और उन्हें मामूली चोट लगी। वहां पर मौजूद पुलिस के किसी भी कर्मी ने कांस्टेबल की इस हरकत पर उसे कुछ भी नहीं कहा। उल्टा वहां से बचकर निकलते ही नजर आए।
 
मनास और उसके साथी ने जब इसका विरोध किया। कांस्टेबल ने गलती नहीं मानकर उल्टा मनास को ही अपशब्द बोलने लगा। थप्पड़ मारने की बात जब मीडिया में आई। कुछ मीडिया कर्मियों दरियागंज पुलिस स्टेशन पहुंचे। जहां मध्य जिला के उपायुक्त से मिलकर मामले की जानकारी देकर उनको कांस्टेबल के खिलाफ एक शिकायत भी दी, जिसके बाद कांस्टेबल को तुरंत सस्पैंड करके उस पर कार्रवाई का भरोसा दिया। आरोपी कांस्टेबल पहले मध्य जिला के देश बंधू गुप्ता रोड पुलिस स्टेशन में तैनात था।
 
ज्ञात हो कि दिल्ली पुलिस के 3 कांस्टेबलों की वसूली का मामला कुछ ही दिन पहले सामने आया था। उनकी यह करतूत सोशल मीडिया पर भी लोड हुई थी। इसके बाद दिल्ली पुलिस की काफी किरकिरी हुई थी। दिल्ली पुलिस आयुक्त ने तीनों कांस्टेबल को सस्पैंड कर दिया था। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You