'मोदी अब भी मेरे 'पति' हैं, वही देश के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे'

  • 'मोदी अब भी मेरे 'पति' हैं, वही देश के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे'
You Are HereNational
Saturday, February 01, 2014-12:21 PM

अहमदाबाद: गुजरात के मुख्यमंत्री और भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की 'पत्नी' जशोधाबेन का कहना है कि गुजरात के सीएम अब भी उनके 'पति' हैं।

हालांकि शादी के तीन साल बाद ही दोनों अलग हो गए थे और उसके बाद से दोनों का आपस में कोई संपर्क नहीं है। एक अंग्रजी अखबार को दिए इंटरव्यू में जशोधाबेन ने कहा, उन्हें मोदी के बारे में पढ़कर अच्छा लगता है और उन्हें पूरा भरोसा है कि मोदी ही देश के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे। 

62 वर्षीया जशोधाबेन के अनुसार, जब वे 17 साल की थीं, तब उनका मोदी से विवाह हुआ था। अब वे अहमदाबाद में अपने भाई के साथ रहती हैं। ज्यादातर समय पाठ-पूजा में व्यतित करती है। रिटायर स्कूल शिक्षिका जशोधाबेन को बतौर पेंशन 14,000 रुपए प्रति माह मिलते हैं।

वहीं, इंटरव्यू के दौरान जशोधाबेन ने फोटो खिंचवाने से मना कर दिया। उन्होंने बताया कि उनमें और मोदी में कोई संपर्क नहीं है। उन्होंने कहा, 'हमारे बीच कभी कोई झगड़ा नहीं हुआ, हम किसी कड़वाहट के साथ अलग नहीं हुए थे। मैं वो बात नहीं कहूंगी जो कि सच नहीं है। तीन सालों में हमने करीब तीन महीने ही साथ गुजारे होंगे। अलग होने के दिन से आज तक हमारे बीच कोई बातचीत नहीं हुई है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You