'मोदी का भाषण सुनने के लिए श्रोताओं का टिकट काटना हास्यपद'

  • 'मोदी का भाषण सुनने के लिए श्रोताओं का टिकट काटना हास्यपद'
You Are HereHimachal Pradesh
Saturday, February 01, 2014-12:39 PM

ऊना: प्रदेश कांग्रेस सदस्य सतपाल रायजादा ने कहा है कि भाजपा द्वारा सुजानपुर में आयोजित की जाने वाली पार्टी की रैली के लिए नरेंद्र मोदी का भाषण सुनने के लिए भी टिकट काटने का कोई औचित्य नहीं है। उन्होंने कहा कि मोदी की रैली में टिकट बेच कर भाषण सुनाने वाली भाजपा को अब ज्यादा देर नहीं है कि देश की जनता इन्हें जल्दी ही टिकट काटकर बाहर का रास्ता दिखाने वाली है।

सतपाल रायजादा ने कहा कि रैली के टिकट बिक्री करने व सरदार वल्लव भाई पटेल की प्रतिमा के लिए लोह संग्रहण अभियान को लेकर देश की जनता अब भाजपा के रेत के ढेर की तरह मात्र झूठे वायदों व आश्वासनों के चक्कर में फंसने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर बनवाने का झांसा देकर लोगों को गुमराह करने वाली भाजपा की असलियत अब जनता जान चुकी है कि विस या लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही भाजपाई ऐसा कोई ना कोई शिगूफा छोड़ते रहते है। उन्होंने कहा कि पूर्व चुनाव में भी भाजपाइयों ने कई ऐसे ही पैतरें खड़े किए थे तो जनता ने उन्हें सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाया था।

भाजपा नेताओं द्वारा इस तरह कार्य करना पुरानी आदत रही है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की सुजानपुर रैली में भाजपाइयों द्वारा रैली में भाषण सुनने के लिए श्रोताओं का टिकट काटना एक हास्यपद कदम है। उन्होंने कहा कि टिकट काटने से पार्टी या नरेंद्र मोदी को कोई लोकप्रियता मिलने बाली नहीं है। इस मौके पर उनके साथ ऊना ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष हजारी लाल धीमान, मराल गांव के प्रधान कुलवंत सिंह मान, वरुण पुरी, ब्लाक सचिव कुमार गौरव सहोड़, पूर्व उपाध्यक्ष राकेश सैणी समेत कई कार्यकत्र्ता उपस्थित थे।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You