ट्यूटर ने थाने में काटा अपना गला

  • ट्यूटर ने थाने में काटा अपना गला
You Are HereNcr
Saturday, February 01, 2014-1:47 PM

नई दिल्ली: रणहौला इलाके में होम ट्यूटर ने 5वीं कक्षा की छात्रा को मुर्गा बनाकर उसके कपड़े उतरवा दिए और उसके साथ छेड़छाड़ की। छात्रा की शिकायत के बाद जब पुलिस आरोपी को पकड़कर थाने ले गई, तो उसने शर्मिंदगी के डर से पेपर कटर से अपना गला रेत कर खुदकुशी करने का प्रयास किया। गंभीर हालत में आरोपी को एल.एन.जे.पी. अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस मामला दर्जकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

पुलिस के अनुसार पीड़िता 12 वर्षीय छात्रा अपने माता-पिता व भाई के साथ रणहौला इलाके में रहती है। वह पड़ोस में रहने वाले सुरेश (35) के पास होम ट्यूशन लेती है। वीरवार शाम को पीड़िता अपने भाई के साथ ट्यूशन पढ़ रही थी। इस दौरान कुछ गलती करने पर सजा देते हुए सुरेश ने दोनों बहन-भाई को मुर्गा बना दिया। बताया जा रहा है कि इसके बाद सुरेश ने पीड़िता के निचले हिस्से के कपड़े भी उतरवा दिए और उसके साथ अश्लील हरकत की।

छात्रा ने आपबीती रोते हुए परिजनों को बताई। इसके बाद पुलिस सुरेश को हिरासत में लेकर थाने पहुंचे, जहां मौका पाकर सुरेश ने पेपर कटर से अपना गला काट लिया। थाने में सुसाइड की कोशिश की सूचना मिलते ही थाना पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। तुंरत मामले की सूचना जिला पुलिस के आला अधिकारियों को दी गई।

घायल को गंभीर हालत में पहले संजय गांधी अस्पताल फिर नई दिल्ली के लोक नायक जयप्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया गया। सुरेश के परिजनों ने मामले में लापरवाही बरतने व हत्या के प्रयास का भी आरोप लगाया है। उधर, पुलिस मामले में छेड़छाड़ व खुदकुशी के प्रयास का मामला दर्जकर आगे की कार्रवाई कर रही है। पुलिस के अनुसार पेपर कटर थाने की टेबल पर रखा था, जिससे वारदात को अंजाम दिया गया है। पीड़िता व घायल दोनों के परिजनों के बयान लेने के बाद मामले की तफ्तीश की जा रही है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You